मनोरंजन

आलिया भट्ट ने सबके सामने खोल दिया अपना बेडरूम सीक्रेट्स, बताया ‘रणबीर के साथ बेड पर मैं…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के लिए भी जाना जाता है। आलिया भट्ट बॉलीवुड की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक है जो अपने दिल की बात सभी के सामने बताने की हिम्मत रखती है इसी वजह से आलिया भट्ट किसी ने किसी चीज को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। बता दें अभिनेत्री ने 14 अप्रैल 2022 को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर के साथ विवाह किया था।

इसके बाद जून में आलिया ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया और 6 नवंबर को एक प्यारी सी बेटी को जन्म देकर उन्होंने सभी को हैरान कर दिया करीब 7 महीने में इन्होंने बेटी को जन्म दिया, इसको लेकर इन्हे काफी ट्रोल भी किया गया। माना जाने लगा कि अभिनेत्री शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी।

खैर वह बात अलग है। इन दिनों अभिनेत्री के एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है जिसमें इन्होंने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में खुलकर बात की है आलिया भट्ट ने इस इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनकी पसंदीदा सेक्स पोजीशन ‘मिशनरी’ है। वोग के साथ एक इंटरव्यू में आलिया ने इस बात को शेयर किया था।

बात करें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार दोनों को साथ में अयान मुखर्जी की मल्टीस्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा गया था, यह फिल्म साल 2022 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुईअब आलिया भट्ट जल्द ही आलिया करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस अगले साल अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हॉर्ट ऑफ स्टोन’ में भी नजर आएंगी। आलिया भट्ट ने सबके सामने खोल दिया अपना बैडरूम सीक्रेट्स, पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर की बात सुनकर सब हैरान

Related Articles

Back to top button