मनोरंजन

आलिया भट्ट ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनकर पहुंची फंक्शन में, रेखा और आलिया की तस्वीरों लोगों का खींचा ध्यान

आलिया भट्ट ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनकर पहुंची फंक्शन में, रेखा और आलिया की तस्वीरों लोगों का खींचा ध्यान

बॉलीवुड की खूबसूरत ओर 70 से 80 के दशक की सब से टॉप अभिनेत्री मे से एक लाखो के दिलो के धड़कन रह चुकी रेखा किस तारीफ़ की मोहताज नहीं है। बॉलीवुड मे रेखा का नाम बड़े सम्मान से लिया जाता है। उनकी खूबसूरती के आज भी लाखो फैंस है। रेखा को अकसर भारतीय परिधान में देखा जात है। साड़ी, बिंदी, गजरा और गहनों से सजी रेखा की फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में मुंबई में आयोजित दादा साहेब फाल्के अवार्ड में रेखा को इसी खूबसूरत अंदाजा मे देखा गया। इस अवॉर्ड में बॉलीवुड के कही सितारे शामिल हुए थे। लेकिन सबकी नजरें आलिया भट्ट और रेखा पर टिक गई थी।

इस इवेंट में आलिया भट्ट को साड़ी पहनकर पहुंची थी। अलिया की खूबसूरती ने सबका ध्यान उनकी तरफ खींच लिया। इस दौरान आलिया और रेखा की खास बॉन्डिंग देखने को मिली। अलिया जब भी किस अवॉर्ड या इवेंट में जाति है तो वह कोशिश करती है के वह सीनरी के साथ ज्यादा टाइम दे। हाल ही में हुवे एक इवेंट में आलिया भट्ट पहुंची थी वहा रेखा भी थी। यह जानकर आलिया वहीं रूक गईं और रेखा से दिल खोलकर मुलाकात की. जब आलिया ने रेखा को गले लगाया तो वे भावुक हो गईं. आलिया का हाथ पकड़कर उन्हें इवेंट में लेकर गईं।

रेखा ने अलिया भट्ट को दीया ये खास तोहफा

इवेंट में आलिया भट्ट ने व्हाइट कलर की बॉर्डर साड़ी पहनी थी। ये इंडिया लूक एक्ट्रेस पर काफी जच रहा था। हर बार की तरह रेखा बेहद खूबसूरत लग रही थी उन्होंने गोल्डन साड़ी पहनी थी।रेखा और आलिया के इंडियन लुक के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।वहीं, आलिया के अपनेपन से खुश रेखा ने आलिया को गजरा दिया। रेखा को गजरा बहुत पसंद है और वे हमेशा साड़ी के साथ गजरा लगाती हैं।

Related Articles

Back to top button