मनोरंजनराष्ट्रीय

शादी के 16 दिन बाद आलिया भट्ट ने बताया इस फेवरेट पोजीशन में मनाई सुहागरात, अब मिल रही है Good News

बॉलीवुड की सबसे चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक बार वोग की मैगनीज को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान कई खुलासे किए थे। दरअसल वह इंटरव्यू एक सवाल जवाब वाला इंटरव्यू था, जहां जर्नलिस्ट ने उनसे वन लाइन वाले कई सवाले किए थे। उनके सवाल के साथ-साथ आलिया के जवाब भी काफी रोचक थे। उनके इस इंटरव्यू की काफी चर्चाएं हुई थीं, दरअसल इस इंटरव्यू में आलिया ने बड़ी ही बेबाकी से सारे सवालों के जवाब दिए थे। आलिया भट्ट, दिखने में जितनी सुन्दर हैं, उतनी ही बिंदास भी हैं। ऐसे कई मौके आए हैं जब इवेंट्स के दौरान आलिया भट्ट ने लोगों से पंगा लिया हो.मजाक में ही सही लेकिन वे हर सवाल का बड़ी बेबाकी से जवाब देती हैं।

फिर सवाल फ़िल्मी सफ़र के बारे में हो या निजी जिन्दगी के बारे में।हालांकि वोग के इंटरव्यू के दौरान काफी पर्सनल सवाल भी आलिया भट्ट से किए गए जिसका उन्होंने खुलकर जवाब दिया। इसी दौरान उनकी सेक्स लाइफ को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो बिना झिझक उन्होंने उसका जवाब दिया.

Ranveer alia

जब आलिया भट्ट से पूछा गया की उनको किस पोजीशन में से”क्स करना पसंद है तो उन्होंने बिना झिझके जवाब दिया, ‘क्लासिक मिशनरी ‘ पोजीशन यह खबर शादी के बाद काफी वायरल हो रही है, इस खबर के बारे होती लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं लोगों का कहना है कि आलिया में बड़ा ही बेकार बयान दिया है उन्हें इस लिए Troll भी किया गया है।

Related Articles

Back to top button