मनोरंजनराष्ट्रीय

आलिया भट्ट ने पहना प्रिंटेड सलवार सूट लेकिन नहीं छिपा पाईं बेबी बंप, ढीले-ढाले कपड़ों में दिखी आलिया

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बहुत चर्चा में चल रही है, आलिया भट्ट ने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की है और दोनों की शादी को लगभग 3 महीना हो रहा है। आलिया भट्ट ने जैसे ही मात्र शादी के 2 महीने बाद सबको बच्चे की खुशखबरी दी सभी तो पहले हैरान रह गए थे। इन दिनों वो अपनी प्रेग्नेंसी और नई फिल्म लेकर बहुत चर्चा में चल रही है। आलिया इन दिनों अपनी नई फिल्म डार्लिंग के प्रमोशन में बहुत बिजी चल रही है। हालही में आलिया फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी जहा उन्होंने बेबी बंप छिपाने के लिए बलून वनपीस पहना हुआ था।

इसके बाद एक और इवेंट में आलिया पहुंची जहा उन्होंने प्रिंटेड सलवार सूट पहना हुआ था। लेकिन कई कोशिशों के बाद भी कैमरे में आलिया का बड़ा सा बेबी बंप कैद हो गया। ये सब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

alia bhatt

हालही में आलिया भट्ट का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसकी हर जगह बहुत चर्चा हो रही है। इस वीडियो में दिख रहा है की उन्होंने ब्लैक कलर का फ्लोरल प्रिंट का सलवार सूट पहनी हुआ है। वीडियो में दिख रहा है की आलिया बार-बार दुपट्टे से बेबी बंप को कवर करती हुई दिख रही है लेकिन उनका बेबी बंप कैमरे में कैद हो ही गया।

Related Articles

Back to top button