मनोरंजनराष्ट्रीय

Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने माँ बनने के बाद साड़ी के साथ ऑफ शोल्डर पहन कराया फोटोशूट,लोग बोले कितनी सुन्दर है

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है। एक्ट्रेस अपने काम के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वहां हमेशा अपने फैंस के लिए तरह-तरह के फोटोस शेयर करती रहती हैं। अभी हाल ही में अभिनेत्री ने एक फोटोशूट करवाया है जो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट का ग्लैमरस लुक फैंस को दीवाना बना रहा है। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट को साड़ी पहनकर पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने ब्रॉलेट पहन रखी है और हैवी ज्वैलरीज भी कैरी हुई है। एक्ट्रेस का ये लुक काफी कूल है।

इस दौरान आलिया भट्ट ने अपने बालों को बांधा हुआ है और सटल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस का ये लुक इनके फैंस को क्रेजी बना रहा है। बता दे इन तस्वीरों को आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके मिलियन फॉलोअर हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म में नजर आने वाली है।

alia bhatt

इसके अलावा एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ ‘जी ले जरा’ फिल्म में दिखाई देंगी। वहीं इनको हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में भी देखा जाएगा। एक्ट्रेस की ये सभी फिल्में इसी साल 2023 में ही रिलीज हो सकती हैं। बता दे ‘रोकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म तो जुलाई के महीने में ही रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Back to top button