मनोरंजनराष्ट्रीय

शादी के बाद आलिया भट्ट ने दी खुशखबरी, रणवीर समेत परिवार के सभी लोग बहुत खुश

अभिनेत्री के तौर पर अलिया भट्ट ने बॉलीवुड में अपने कदम जमा लिए है और अब प्रोडक्शन हाउस में अपना हुनर दिखाने जा रही हैं । जी हां , अलिया अब प्रोड्यूसर बन गई हैं । अपने प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में बहुत जल्द नज़र आने वाली है।फिल्म ‘डार्लिंग्स’ बनी है शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस इटर्नल सनशाइन प्रोडक्शन के बैनर तले।

इंस्टाग्राम में शेयर कर दी सबको बड़ी खुशखबरी

अलिया ने अभी रिसेंटली एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पे पोस्ट किया है जिसमें वो अपने फिल्म डार्लिंग कि स्टार कास्ट के साथ नज़र आई है। इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा रोशन मैथ्यू शेफाली शाह और विजय वर्मा अहम रोल निभाते नजर आएंगे तथा इस फिल्म का निर्देशन किया है जस्मीत के. रीन ने। रणबीर कपूर संग शादी के बाद ये प्रोजेक्ट अलिया भट्ट का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है।

नेटफ्लिक्स पर आएगी अलिया

अलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई वीडियो के दौरान फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के स्टार इस बात को छुपाते हुए नजर आए और वीडियो में अलिया से जब किसी ने पूछा कि फिल्म नेटफ्लिक्स पर आएगी कि नहीं तो अलिया ने बात को घुमा दिया लेकिन वीडियो के आखिर में इस बात की पुष्टि हो ही गई है कि फिल्म ‘डार्लिंग्स’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। आलिया भट्ट ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बहुत जल्द मिलते हैं’। ये वीडियो पोस्ट होते ही अलिया भट्ट को हर जगह से बधाई मिल रही है। अपको बता दे कि आलिया भट्ट आजकल अपनी हॉलीवुड फिल्म “Heart of Stone” की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Related Articles

Back to top button