मनोरंजनराष्ट्रीय

रणबीर कपूर हरकतों से परेशान हुई आलिया भट्ट, तंग आकर लिया ऐसा बड़ा फैसला

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लगभग एक महीना हो गया है और इस शादी को बॉलीवुड ने बहुत प्यार दिया था लेकिन शादी के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को साथ में नहीं देखा गया। हालांकि आलिया और रणबीर को शादी के बाद पहली बार करण जौहर के नए रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया था और इस दौरान मीडिया ने उन्हें घेर लिया था।

आलिया और रणबीर ने इस दौरान मीडिया को कुछ ऐसा व्यवहार दिया जिससे उन दोनों के बीच तकरार को मीडिया ने कैप्चर किया। दरअसल करण जौहर के नए रेस्टोरेंट के बाहर यह देखा गया कि रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ मीडिया को पोज देना चाहते थे इसलिए वह बार-बार उनकी तरफ हाथ बढ़ा रहे थे लेकिन आलिया भट्ट एक बार भी उनका हाथ नहीं थाम रही थी और ना ही वह मीडिया को पोज देना चाहती थी।

लेकिन रणबीर कपूर बार-बार उनकी तरफ हाथ बढ़ा रहे थे और फिर भी आलिया की तरफ से कोई भी रिएक्शन नहीं आ रहा था। जब आलिया ने रणबीर कपूर के बार-बार सबके देने पर भी हाथ नहीं पकड़ा तो रणवीर कपूर ने उनकी कमर में हाथ डाल कर मीडिया को पोज दिए।

इसके बाद भी आलिया ने इसमें कुछ खास रिस्पांस नहीं दिया और वह तुरंत एक क्लिक के बाद ही गाड़ी में बैठ गई। रणबीर के साथ आलिया भट्ट के इस बर्ताव को देखते हुए चारों तरफ की खबर फैल गई कि आलिया शायद रणबीर से नाराज है और उनके बीच तकरार चल रही है हालांकि सभी फेस बेहद दुखी भी थे कि शादी के बस 1 महीने के भीतर ही रणबीर और आलिया में लड़ाई को देखा गया। रणबीर और आलिया की इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है और इसमें साफ तौर से आलिया और रणबीर के रिएक्शन को देखा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button