मनोरंजन

ऑल्ट की ये 5 वेब सीरीज को फैमिली के साथ देखनी की गलती मत करना, बोल्ड सीन से भरी पड़ी है

ऑल्ट की ये 5 वेब सीरीज को फैमिली के साथ देखनी की गलती मत करना, बोल्ड सीन से भरी पड़ी है

अभी के समय में ओटीटी पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज की काफी बोल बाला है। ओर जब लॉकडाउन लगा था और थिएटर बंद हुए थे तब ओटीटी एक मात्र विकल्प था जहा फिल्म को रिलीज होती थी। दर्शक बिना घर के बाहर निकले घर पर ही इंटरनेट के माध्यम से मोबाइल, लैपटॉप कंप्यूटर पर फ़िल्म देख सकते है। लेकीन अब फिल्म से ज्यादा वेब सीरीज का जमाना आ चुका है। लोग फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज देखना ज्यादा पसंद करते है। वेब सीरीज ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कोई सीमा मर्यादा नहीं है। यहां गाली गलोच, बोल्ड सीन और खून खराबे वाले सीन को बिना सेंसर बोर्ड की दखल अदाजी दिखाया जाता है। जब वेब सीरीज मे सेक्स और बोल्ड सीन से भरे कंटेंट की बात आती है तो सब से ऊपर पहला नाम एकता कपूर की ऑल्ट पर रिलीज होनी वाली वैब सीरीज का आता है। आज हम आपको ऑल्ट की ऐसे 5 बोल्ड वेब सीरीज के बारे मे बताते वाले है।
1) गंदी बात
ऑल्ट एकता कपूर की यह वैब सीरीज उसके नाम से ही आप अंदाजा लगा सकते है की यह वैब सीरीज कितनी बोल्ड होगी। गंदी बात के अभी तक 6 सीजन अभी तक रिलीज हो चुके है। इस वेब सीरीज ने बोल्ड सीन के हर हद को पार कर दिया है। युवा वर्ग मे ये सब से ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज है।
2) बेकाबू 2
ऑल्ट की वैब सीरीज के लिस्ट मे दुसरे नंबर पर बेकाबू सीजन 2 का नाम आता है। इसके पहले का सीजन लोगों को काफी पसंद किया गया था। जिस के चलते सीज़न 2 को भी बनाया गया। इस वेब सीरीज मे प्रिया बनर्जी और राजीव सिद्धार्थ ने जमकर बोल्ड सीन दीए है। जिसे देखे लोगों के पसीने छूट गए। दरअसल बेकाबू एक बेस्टसेलिंग राइटर की स्टोरी है, जिसने हाल ही में अपनी किताब के लिए खूब प्रसिद्धी हासिल की हैं।
3) क्राइम एंड कॉन्फेशन
ऑल्ट की यह वैब सीरीज काफी दमदार है। 5 परिवार के इर्द गिर्द गुमटी यह वैब सीरीज में हद से ज्यादा बोल्सनेस का तड़का लगाया है। इस वेब सीरीज में प्रेम, लालच और ईर्ष्या की कहानी को जबरदस्त तरीके से दिखाया गया है।
4) का सीजन 2
जब भी ऑल्ट की बोल्ड वेब सीरीज का जिक्र होता है तब। का वेब सीरीज के सीज़न 2 को याद किया जाता है। हॉट सीन के साथ साथ दमदार डायलॉग भी इस सीरीज में भरे पड़े है।बताया जा रहा हैं कि पहले और दूसरे पार्ट की सफलता के बाद जल्द ही इसका तीसरा पार्ट रिलीज किया जा सकता हैं।
5) लव, स्कैडल & डॉक्टर
यह वेब सीरीज एक 5 मेडिकल इंटर्न की स्टोरी हैं. ये पांचों डॉक्टर एक स्कैंडल में बुरी तरह से फंस जाते हैं. दरअसल वे सभी हत्या के आरोप में फंस जाते है। इस सीरीज में कई इंटरेस्टिंग ट्विस्टेड के साथ कई बोल्ड सीन्स भी दिखाए गए है।

Related Articles

Back to top button