मनोरंजन

Amazon Bold Web series: गलती से भी फैमिली के साथ न देखे यह 5 वेब सीरीज, हो सकते हैं शार्मिंदा

Amazon Bold Web series: गलती से भी फैमिली के साथ न देखे यह 5 वेब सीरीज, हो सकते हैं शार्मिंदा

आज का जमाना डिजिटल का जमाना है। ओर करोना वायरस के वजह से जब लॉकडाउन लगा था। तब लोगो न डिजिटल का और ज़्यादा उपयोग करने लगे। पढ़ाई से लेकर व्यापार और नोकरी तक डिजिटल के मदद से होने लगे। इंटरनेट का लोग सही तरीक़े से उपयोग करना सीखें। यह तक के अब बॉलीवुड की फिल्में भी अब डिजिटल के मदद से इंटरनेट पर रिलीज होनी लगी। अभी का वक्त ओटीटी का है। जब लॉकडाउन लगा था तब बॉलीवुड के फिल्मे और वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने लगें। अभी फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज का जमाना चल रहा है। लोग थियेटर में फिल्म दिखने से ज्यादा धर पर इंटरनेट के मदद से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज देखना ज्याद पसंद करतें है। लेकर ओटीटी पर सेंसर बोर्ड की कोई प्रोटोकॉल नही होता। जिस के चलते ओटीटी पर कोई सीमा मर्यादा नहीं है। ऐसे में कुछ वेब सीरीज ऐसे है जिस का कॉन्टेंट काफी बोल्ड है। जिसे फैमिली के साथ देखने से आप शर्म से पानी पानी हो जाएंगे। आज आपको ऐसी 5 वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जिसे फैमिली के साथ गलती से न देखे ।

1. रसभरी

अमेजन प्राइम के ये वेब सीरीज में स्वरा भास्कर मुख्य क़िरदार मे थी। यह वेब सीरीज सब से बोल्ड वेब सीरीज में से एक है। जिस की कहानी मेरठ के एक स्कूल टीचर मिस सानु की है। जिस के बोल्डनेस के चर्चे हर जगह होते रहते है। इनकी बोल्डनेस लोगों को पागल बना देती है।

2. फॉर मोर शॉट्स प्लीज

इस वेब सीरीज के अभी तक 3 पार्ट आ चुके है। यह वेब सीरीज बोल्डनेस से भरी है। ओर अमेजन प्राइम पर सब से ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज है। इस की स्टोरी चार शहेलियो के बीच की है। सयानी गुप्ता, मानवी गग्रू, कृति कुलहरी और गुरबानी की बोल्डनेस से भरी है. इस सीरीज में वह सब है जिसे आप अपने परिवार के साथ नही देख पाएंगे।

3. चरित्रहीन

जैसा के इस वेब सीरीज के नाम से ही आप जान चुके होगी के यह कितनी बोल्डनेस से भरी होगी।इसकी कहानी नैना गांगुली के ईर्द गिर्द घूमती है. एक्ट्रेस की बोल्डनेस देखने के बाद आपके पसीने छूट सकते है, तो इसे देखने से पहले एक ईयरफोन का इंतज़ाम कर ले और शांत कमरे मे अकेले ही देखें।

4. मेड इन हैवन

अमेजन प्राइम की यह वेब सीरीज रोमांटिक ड्रामा है। इस वेब सीरीज के बोल्ड सीन ने सारी हदें पार करदी है।इसमे सोभिता धुलीपाल ने धमाकेदार बोल्डसीन दिये है, जो आपके होश उड़ा देंगे। इस की कहानी एक वैडिंग प्लानर की है। इस वेब सीरीज के क़िरदार एक से बडकर एक है।

5. मिर्जापुर

अमेजन की यह वेब सीरीज के बारे में कुछ कहने की जरूरत नही है। क्योंकि जितना कहेंगे उतना कम होगा। युवा के बीच सब से ज्यादा फेमस यह वेब सीरीज के 2 पार्ट आ चुके है। इस वेब सीरीज को गलती से फैमिली के साथ देख लिया तो उसने आपका नाता टूट जाएगा। बोल्ड सीन, गाली, दिल दहलाने देने वाले खूब खराबे वाले ऐक्शन सीन सब कुछ इस वेब सीरीज में अपको दिखने को मिल जाएगा। इसकी स्टोरी उतर प्रदेश के मिर्जापुर शहर के माफिया गैंग की है। लोग इसके 3 सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहें है।

Related Articles

Back to top button