मनोरंजनवेबसीरिज़

Upcoming Web Series OTT: अमेजन प्राइम धमाल मचाने आ रही हैंग वेब सीरीज, मिर्जापुर 3 से लेकर इनका नाम है शामिल

Upcoming Web Series OTT: अमेजन प्राइम धमाल मचाने आ रही हैंग वेब सीरीज, मिर्जापुर 3 से लेकर इनका नाम है शामिल

अभी के समय में लोग थियेटर से ज्यादा OTT प्लेटफॉर्म पर अपने फोन या लैपटॉप पर फिल्म या वैब सीरीज देखन ज्यादा पसंद करते है। वेब सीरीज देखने के चाहने वालों के लिए यह साल काफी सारी वेब सीरीज से भरा हुआ है। OTT प्लेटफॉर्म Amazone Prime पर इस साल कही सारी वेब सीरीज आने वाली है। जिस की लिस्ट आपको इस आर्टिकल में बताने वाले है।

मिर्जापुर 3

वेब सीरीज की दुनिया में मिर्जापुर का नाम ही काफी है। इस वैब सीरीज के लोगो के बीच एक अलग ही लेवल का क्रेज देखने को मिलता है। इस वैब सीरीज के अभी तक 2 सीज़न आ चुके है और अब सीजन 3 की शूटिग पूरी हो चुकी है। ख़बर है के इस साल के अंत तक सीज़न 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दीया जायेगा।

द फैमिली मैन 3

मिर्जापुर की तरह द फैमिली मैन की 2 बाग अभी तक आ चुके है जो दर्शकों को काफ़ी पसंद आय था। इस वेब सीरीज में लीड रोल में मनोज बाजपेई नजर आ चुके है जो एक स्पेशल टास्क ऑपरेशन के ऑफिसर का क़िरदार निभाया है। लोगों को सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार है। जो इस साल रीलीज होने की पूरी उम्मीद है।

पंचायत सीजन 3

यह वेब सीरीज में शहर से गांव मके पंचायत में पोस्टिंग हुई एक सरकारी कर्मचारी की है। amazone prime के यह वेब सीरीज के एक एक किदार दर्शको के दिल को छू लिया है। इसके 2 सीजन अभी तक आ चुके है। सीज़न 3 इस साल रीलीज होने वाल है।

पाताल लोक 2

पाताल लोक पहले सीजन धमाल मचाने के बाद एक इसका दूसरा सीजन भी धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस बार भी सीरीज में सस्पेंस और थ्रिलिंग दोनों देखने को मिलेगा. ‘पाताल लोक सीजन 2’ अमेजान प्राइम पर रिली किया जाएगा।

इंडियन पुलिस फोर्स

OTT प्लेटफॉर्म पर रोहित शेट्टी की निर्देशक में बनने वाली वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मलोहत्रा समेत कई और स्टार नजर आने वाले हैं. जो जल्द ही अमेजन पर रिलीज होने वाली है.

Related Articles

Back to top button