मनोरंजनराष्ट्रीय

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने बिकिनी पहन परिवार संग मनाया बर्थडे, पिता भी नंगे खड़े..

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आमिर खान इन दिनों काफ़ी सुर्खियों में है। हाल ही में एक्टर अपनी बेटी आइरा खान संंग बर्थडे मनाते नजर आए। इस मौके पर उनकी पहली पत्नी रीना भी मौजूद थीं। पर सोशल मीडिया जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वो थी आइरा थी बर्थडे बिकनी। दरअसल केक पर लगी मोमबत्तियां बुझाते हुए इस परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। लोग ये देखकर हैरान है कि आखिर टू-पीस में परिवार के साथ बर्थडे कौन सेलिब्रेट करता है।

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने बीती शाम यानी 8 मई को 25वां जन्मदिन मनाया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई है। तस्वीर देखकर यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये पार्टी पूल साइड पर थी। आइरा केक काटते वक्त खुद बिकिनी पहने नजर आ रही हैं, तो वहीं आमिर भी शर्टलेस तोलिया में घूम रहे थे। अब अगर इतना मसाला होगा तो ट्रोल्स को आएंगे ही ना, तो हुआ भी कुछ ऐसा ही। आमिर की बेटी को टू-पीस में देख लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

आइरा की तस्वीर पर आमिर खान के फैन ने लिखा, ये क्या, बिकिनी में परिवार के साथ कौन बर्थडे मनाता है?। तो वहीं एक और ट्विटर यूज़र ने लिखा कि इतने अमीर हो, कपड़े खरीदने के पैसे भी नहीं हैं क्या, जो न्यूड बर्थडे मना रहे हो। दूसरे ने पूछा कि घर पर ये लोग कपड़े नहीं पहनते क्या? किसी ने ऐतराज जाहिर करते हुए लिखा पापा के सामने ऐसे कपड़े में कौन बर्थडे सेलिब्रेट करता है।

Related Articles

Back to top button