मनोरंजन

आमिर खान की बेटी आइरा खान ट्रांसपेरेंट टॉप पहन आई सामने, नहीं हटा पाएंगे नजरें

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान आज के समय में किसी के पहचान के मौताज नहीं है उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। आमिर खान अपनी नई फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर बहुत सुर्ख़ियों में चल रहे है। वही इसी दौरान आमिर खान के बेटी आइरा खान ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है जिसकी हर जगह बहुत चर्चा हो रही है। आपको बात दे की आइरा अपने सोशल मीडिया अकाउंट में बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। आइरा फिल्मों से बहुत दूर है उन्होंने अभी तक किसी फिल्म में काम नहीं किया है लेकिन फिर भी सोशल मीडिया में उनकी बहुत लंबी फैन फॉलोविंग है।

आइरा खान इन तस्वीरों में बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही है। उनकी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया में बहुत पसंद किया जा रहा है। उन्होंने अपने इस लेटेस्ट लुक से सभी को अपना दीवाना बना लिया है। बता दे की ेओ अक्सर अपनी इस तरह की तस्वीरें शेयर करती ही रहती है।

aamir khan and ira khan

इन लेटेस्ट फोटोज में आइरा खान ने ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट टॉप और ब्लैक जॉगर पहने देखा जा रहा है। साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर के ही बूट्स कैरी किए हैं। लुक को कम्पलीट करने के लिए गले में एक गोल्डन पेंडेंट पहना हुआ है। उन्होंने बालों को खुला रखा है और मेकअप किया हुआ है।

Related Articles

Back to top button