मनोरंजनराष्ट्रीय

आमिर खान को अपने शो में बुलाना अमिताभ बच्चन को पड़ गया भारी, लोग सुना रहे ये है वजह

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ KBC एक बार फिर शुरू हो गया है। अमिताभ बच्चन आज के समय में किसी के पहचान के मौताज नहीं है उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी है। अब अमिताभ बच्चन अपने सबसे मशहूर टीवी रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ KBC में एक और नए सीजन लेकर आए है। आपको बता दे की ये टीवी सबसे पॉपुलर शो में से एक है। लेकिन आपको बता दे की शो शुरुआती एपिसोड में ही कुछ ऐसा हो गया है जिसकी वजह से शो को बॉयकॉट करने की मगे उठा रही है। चलिए आपको बताते है की आखिर सरक्षक इतना नाराज क्यों है…

दरअसल आपको बता दे की मशहूर अभिनेता आमिर खान कौन बनेगा करोड़पति’ के पहले एपिसोड में बतौर पहुंचे थे। इस शो में आमिर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की वजह से पहुंचे थे। बता दे की, इस फिल्म का पिछले काफी टाइम से विरोध हो रहा है। इसी वजह से शो में आमिर खान को बुलाना अमिताभ बच्चन को महंगा पड़ गया है।

बता दे की अब लाल सिंह चड्डा के साथ उनके खुद के शो पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। सोशल मीडिया पर ‘KBC 14’ के बायकॉट की भी मांग जोर-शोर से की जा रही है। जहां पहले सोशल मीडिया पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड कर रहा था, अब #BoycottKBC ट्रेंड कर रहा है।

Related Articles

Back to top button