बॉलीवुडमनोरंजन

SSMB 29 Release Date: Aamir Khan साउथ डायरेक्टर Rajamouli के साथ करेगें कमबैक, नई फिल्म का ऐलान

SSMB 29 Release Date: Aamir Khan साउथ डायरेक्टर Rajamouli के साथ करेगें कमबैक, नई फिल्म का ऐलान

बॉलीवुड के सुपरस्टार और मिस्टर परफेक्शन से पहचाने जाते वाले आमिर ख़ान बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े सितारे है। उनके दमदार अभिनय ने लोगो के दिल मे अलग ही पहचान बनाई है। आमिर जिस किरदार को निभाते है उसमे जान डाल देते है। उन्हों ने एक से बडकर एक हिट फिल्में दी है। लोग उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करतें है। आमिर ख़ान की की फैंस फोलोइंग दुनियाभर में है।

आमिर खान की पिछली फिल्म ’लाल सिंह चड्डा’ बॉक्सऑफिस पर बुरी तरह से पीट गई थी। उसके बाद आमिर खान ने कुछ दिनो के लिऐ फिल्मों से ब्रेक लेना का फैसल किया था। लेकीन अब ख़बर है के। आमिर खान धमकेदार कमबैक करने का प्लान बना रहें है। मिली जानकारी के अनुसार आमिर ने साउथ फिल्म के निर्देशक राजामोली साथ हाथ मिलाया है। ख़बर है के अमीर खान साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ फिल्म में नजर आ सकतें है। हाला की इस बात की पुष्टि अभी तक नही हुई है।

ये पहली बार है जब टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू और निर्देशक एसएस राजामौली अपनी अगली फिल्म के लिए हाथ मिलाने वाले हैं। अभी तक निर्देशक एसएस राजामौली ने महेश बाबू संग एक भी फिल्म नहीं की है। ये पहली दफा होगी जब दोनों सितारे एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर जलवा बिखेरने वाले हैं। यही वजह है कि इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच भारी बज है।

Related Articles

Back to top button