बॉलीवुडमनोरंजन

Amitabh Bachchan और धर्मेंद्र की दोस्ती में आई दरार! पोते करण देओल की शादी में नहीं पहुंचा बच्चन परिवार का कोई भी सदस्य

बॉलीवुड में धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन की दोस्ती की मिसाल दी जाती है। 90 के दशक के ये दो सुपरस्टार जब भी किसी फिल्म में साथ नजर आते थे तो फैंस की भीड़ देखने के लिए सिनेमाघरों में टूट पड़ती थी। धर्मेंद्र और अमिताभ की दोस्ती सदियों पुरानी है, और यह दोस्ती सिर्फ यही तक ही नहीं बल्कि दोनों की फैमिली के बीच भी काफी गहरी है। आज भी शोले के जय-वीरू की दोस्ती की मिसाल दी जाती है। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हो गया है जिसके बाद हर कोई कहने लगा है कि इस दोस्ती में मनमुटाव हो गया है।


शादी में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुई

धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन को लेकर हर कोई यही कहता नजर आ रहा है कि इन दोनों के बीच मतभेद हो चुका है। दरअसल बीते दिनों धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के लड़के करण देओल की काफी धूमधाम के साथ शादी हुई। इस शादी में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुई, लेकिन बच्चन परिवार ऐसा था जो इस समारोह में कहीं नजर नहीं आया।




अमिताभ बच्चन और उनकी फैमिली के अन्य सदस्य करण देओल की शादी में शामिल क्यों नहीं हुए?

करण देओल की शादी में जहां एक तरफ सलमान खान, आमिर खान, अनुपम खेर जैसे बॉलीवुड के सभी सितारे पहुंचे हुए थे, वही बच्चन परिवार के किसी भी सदस्य का कोई नामोनिशान नहीं था। जैसे ही लोगों ने बच्चन परिवार को इस शादी में नहीं देखा, तो सभी लोग इन दोनों बड़े सितारों के खानदान को लेकर ये बात कहने लगे हैं कि इन दोनों के बीच मतभेद हो गया है। हालांकि अमिताभ बच्चन और उनकी फैमिली के अन्य सदस्य करण देओल की शादी में शामिल क्यों नहीं हुए? इस बारे में तो फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन दोनों के फैंस को लगता है कि इनके बीच गहरी लड़ाई चल रही है।

Related Articles

Back to top button