मनोरंजनराष्ट्रीय

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया अपना उत्तराधिकारी, लोग बोले हमेशा ज्ञान देने वाले ने ही कर दिया बेटा-बेटी में फर्क

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवी का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हुआ है जिसके बाद से अभिनेष बच्चन का ये अंदाज सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बना हुआ है।वैसे तो बच्चन फैमिली अक्सर किसी न किसी वजह से काहर्चे में बने होते ।ये सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों बटोरते हुए नजर आते है।अपने बेटे के फिल्म के ट्रेलर देखने के बाद से उनके पिता काफी खुश नजर आए।अमिताभ बच्चन ने अपनी खुशी को जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चे में बना हुआ है।

अमिताभ ने ट्वीट कर बताया…
आपको बता दे कि, अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट काफी ज्यादा चर्चे का विषय बन गया है ऐसा इसलिए क्यू की उन्होंने इस ट्वीट के जरिए कहा कि, कौन उनका उत्तराधिकारी होगा।इसके बाद से ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। स्वर्गीय पिता हरिवंश राय बच्चन की एक कविता को साझा करते हुए उत्तराधिकारी की घोषणा कर लिखते हैं, ‘मेरे बेटे, बेटे होने से उत्तराधिकारी नहीं होंगे… जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे वो मेरे बेटे होंगे। अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो, बस कह दिया तो कह दिया’।अमिताभ के इस ट्वीट पर फैंस जमकर रिएक्शंस दे रहे हैं।

फिल्म दसवी बटोर रही सुर्खियां…
अभिनेता अभिषेक बच्चन की स्टारर फिल्म दसवीं की घोषणा के बाद से सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों बटोरते नजर आ रही है और ऑफिशियल ट्रेलर साबित करता है कि यह साल की सबसे रोमांचक फिल्मों में से एक है।ये फिल्म गंगा राम चौधरी जो एक अनपढ़, भ्रष्ट और दिल से देसी राजनेता की कहानी पर आधारित है।इस ट्रेलर में देखा जा सकता है कि,गंगाराम चौधरी जेल में एक नया चैलेंज लेता है कि उसे अब दसवीं क्लास पास करनी है और इसी बीच उसकी भोली बीवी मुख्यमंत्री बनती हैं और वहीं, एक कठोर जेलर भी महिला है जिसके साथ उसकी खटपट होती रहती है।ट्रेलर रीलीज होने के बाद ये काफी चर्चे में बनी हुई है।

Related Articles

Back to top button