मनोरंजनराष्ट्रीय

अमिताभ के घर आया नन्हा मेहमान खुशी से झूम उठे अभिषेक, आराध्या को मिला छोटे भाई का साथ

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के घर में एक बार फिर से खुशियों की किलकारी गूंजी है। अमिताभ बच्चन के घर में बेहद खुशनुमा माहौल है क्योंकि उनके घर एक नन्हा मेहमान आया है अमिताभ बच्चन को इस अवसर पर हर जगह से शुभकामनाएं मिल रही हैं।
अमिताभ बच्चन के घर में सबसे ज्यादा अगर कोई खुश है तो वह है ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन जिनको अपने साथ खेलने के लिए एक छोटा भाई मिल चुका है आराध्या के जन्म को अब तक 5 साल हो चुके हैं और अब उसके लिए उसका छोटा भाई भी आ गया है इस नन्हे मेहमान के आगमन के बाद से अमिताभ बच्चन के घर में बेहद खुशनुमा माहौल है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अभिषेक बच्चन दोनों ही बेहद खुश हैं क्योंकि उनके घर में एक नया नन्हा मेहमान आ गया है ।आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना बच्चन ने एक बेटे को जन्म दिया है जिसके बाद अमिताभ बच्चन नाना बन चुके हैं और वह इस बात से बेहद प्रसन्न है वही उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी चाचा बनने की खुशी में झूम उठे हैं। वहीं अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन को खेलने के लिए साथ में एक छोटा भाई मिल गया है इस तरह से अमिताभ बच्चन की फैमिली अब पूरी हो गई है। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन दोनों ही दंपत्ति बेहद खुश है क्योंकि वह नाना और नानी बन चुके हैं।बहु ऐश्वर्या राय भी अब चाची बन चुकी है और वह नैना से मिलने अस्पताल भी जा चुकी है।

अमिताभ बच्चन के दामाद ने साझा की खुशखबरी
नैना बच्चन के पति कुणाल ने देर शाम को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह शुभ संदेश साझा किया जिसमें उन्होंने लिखा
की मुझे यह खुशखबरी साझा करते हुए बेहद प्रसन्नता महसूस हो रही है आप सभी के दुआओं का ही असर है की भगवान की कृपा से हमारे घर नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है हमे इस समय का काफी समय से इंतजार था आज आखिरकार भगवान ने हमारी सुन ली । खबर को सुनकर अमिताभ बच्चन के घर में बेहद खुशियों वाला माहौल है। इस मौके पर बॉलीवुड के कई नामी कलाकारों ने उन्हें शुभकामनाएं भरे संदेश भेजें बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और अभिषेक बच्चन ने चाचा बनने की खुशी साफ शब्दों में जाहिर की। पता देखें कुणाल कपूर और नैना बच्चन की शादी 2015 में ही हो गई थी लेकिन आज तक वह निसंतान थे लेकिन आज शादी के 7 साल के बाद उनके घर मे नन्हा मेहमान आ गया।

Related Articles

Back to top button