भोजपुरीमनोरंजन

Amrapali Dubey Video: निरहुआ और आम्रपाली दुबे रात भर किया रोमांस, सोशल मीडिया में छाया वीडियो

Amrapali Dubey Video: निरहुआ और आम्रपाली दुबे रात भर किया रोमांस, सोशल मीडिया में छाया वीडियो

बॉलीवुड फिल्मों की तरह भोजपूरी फिल्मों की भी काफ़ी दर्शक है और भोजपुरी फिल्मों को काफी पसंद भी किया जाता है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ जोड़ी भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री काफी फेमस जोड़ी मानी जाती है। आम्रपाली दुबे की खूबसूरती और कातिलाना अदाओं के आगे लोग अपना दिल हार बैठते है तो दुसरी तरस निरहुआ की दमदार अभिनय का अलग ही दबदबा भोजपुरी फिल्मों में देखने को मिलता है।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ जोड़ी को लोग काफी पसंद करते है। ये जोडी जभी साथ में आती है बवाल मचा देती है। उनके फैंस बेसब्री से उनकी फिल्म का इंतजार करते रहते है। इस दिन आम्रपाली दुबे और निरहुआ का सुपरहिट भोजपुरी गाना ‘तिरिया के भिरिया राहा’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है। इस गाने में आम्रपाली दुबे पिंक कलर की साड़ी पहने नजर आ रही है। उनकी खुबसूरती को देख लोगों की नजर उनपे ही टिक गई है। निरहुआ और आम्रपाली इस गाने में बेडरूम रोमांस करते नजर आ रहें है। सोशल मीडिया पर ये गाना काफी वायरल हों रहा है। ये गाना बेडरूम में शूट किया गया है। आम्रपाली दुबे इस गाने में बेहद हॉट नजर आ रही है।

निरहुआ का गाना ‘तिरिया के भिरिया राहा’ उनकी फिल्म ‘Nirahuaa Satal Rahe’ का है। गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। जिसे अभी तक 1,31,81,500 से अधिक बार देखा जा चुका है। हर मिनट आकड़े बढ़ते ही जा रहे हैं। रात के अंधेरे में निरहुआ और आम्रपाली घर के बाहर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली सबके सोने के बाद खूब रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button