भोजपुरीमनोरंजन

आधी रात को Amrapali Dubey के ऊपर टूट पड़े निरहुआ, पूरे यूट्यूब पर छाया वीडियो

आधी रात को Amrapali Dubey के ऊपर टूट पड़े निरहुआ, पूरे यूट्यूब पर छाया वीडियो

आम्रपाली दुबे और निरहुआ जोड़ी भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री काफी फेमस जोड़ी मानी जाती है। आम्रपाली दुबे की खूबसूरती और कातिलाना अदाओं के आगे लोग अपना दिल हार बैठते है तो दुसरी तरस निरहुआ की दमदार अभिनय का अलग ही दबदबा भोजपुरी फिल्मों में देखने को मिलता है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे की रोमांटिक केमेस्ट्री लोगों ने काफ़ी पसंद करते है। दोनों स्टार्ट की तगड़ी फैंस फोलोइंग है। फैंस दोनो को साथ में देखने के लिऐ बेताब रहते है।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री काफ़ी बोल्ड और बिंदास है। भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोडी कहीं जाने वाली निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक गाना इन दिनो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हों रहा है। आम्रपाली दुबे इस गाने में बेहद हॉट नजर आ रही है। इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ रोमांस करते देख लोगो के पसीने छूट गए है। दोनों की जोडी अक्सर हॉटनेस का तड़का लगा के फैंस को बेकाबू करती है।

निरहुआ और आम्रपाली के बिच हॉट रोमांस लोगों को काफ़ी पसंद किया जा रहा है। इनका एक पुराना गाना इन दिनो यूट्यूब पर काफी आग लगा राहा है। “निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘राम लखन’ का गाना ‘धड़क जाला छतिया’ यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है। गाने के वीडियो में आम्रपाली को गुलाबी रंग की साड़ी पहने देखा जा सकता है। पिंक साड़ी में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

निरहुआ और आम्रपाली ‘धड़क जला छतिया’ गाने में काफी एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। पिंक साड़ी पहनकर आम्रपाली अपने चाहने वाले को घायल करती हुईं नजर आ रही हैं ।इस गाने को अब तक 1,24,22,260 बार देखा चुका है।

Related Articles

Back to top button