भोजपुरीमनोरंजन

Bhojpuri Video : Amrapali Dubey ने Nirahua के साथ मिलकर इंटरनेट में लगाई आग, दोनो का वीडियो देख फैंस हुए पानी-पानी

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ अक्सर ही अपनी फिल्मों और म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में रहते हैं। इनका जब भी कोई वीडियो आता है तो वह तेजी से वायरल हो जाता है। भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ इनके कई वीडियो आपने अभी तक देखे होंगे। लेकिन आम्रपाली के साथ हनीमून मनाते हुए इनका वीडियो नहीं देखा होगा। यह नया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद यह वीडियो धमाल मचा रहा है और लोगों को बहुत ज्यादा पसंद भी आ रहा है।

निरहुआ भोजपुरी इंडस्ट्री के बहुत बड़े अभिनेता माने जाते हैं। इनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा है। यह जब बाहर निकलते हैं तो एक झलक पाने के लिए पब्लिक बेकाबू हो जाती है। भोजपुरी सिनेमा का क्रेज भारत के कई क्षेत्रों में देखने को मिलता है। आम्रपाली दुबे को भी बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। बहुत सारे सितारों के साथ आम्रपाली दुबे ने काम किया है। लेकिन निरहुआ के साथ इनकी जोड़ी सबसे ज्यादा अच्छी लगती है। वायरल हो रहे वीडियो के अंदर ही जबरदस्त केमिस्ट्री देखकर आपके होश उड़ सकते हैं। वायरल हो रही वीडियो के अंदर दोनों ही बंद कमरे में नजर आ रहे हैं।

यह गाना निरहुआ की ब्लॉकबस्टर फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 का है। इस गाने के बोल चुम्मा चपकौवा है। इस गाने के अंदर निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। यह रोमांटिक वीडियो इंटरनेट पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। यह जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आ रही है। खोल दे किवाडिया बोल से वायरल हो रहा यह वीडियो आपको बेहद पसंद आएगा। अगर आपको रोमांटिक वीडियो देखना पसंद है तो यह वीडियो आप की पहली पसंद हो सकता है। निरहुआ और आम्रपाली इस वीडियो के अंदर सुहागरात मनाते हुए आपको देखने को मिल जाएंगे।

Related Articles

Back to top button