मनोरंजन

अमरीश पुरी की बेटी अगर रख देती बॉलीवुड पर कदम तो कई बड़ी एक्ट्रेस को पीला देती पानी, बेटी नम्रता की फोटोज देख आप भी करेंगे तारीफ

अमरीश पुरी की बेटी अगर रख देती बॉलीवुड पर कदम तो कई बड़ी एक्ट्रेस को पीला देती पानी, बेटी नम्रता की फोटोज देख आप भी करेंगे तारीफ

फिल्म जगत में एक से बडकर एक कलाकार हो गए। लेकिन कुछ अभिनेता एसे है जिनके दमदार अभिनय से लोगो के दिलों में एक खास जगह बनाई है। जिन्होने इस दुनिया को कब का अलविदा कह दीया लेकिन। उन्हें आज भी याद किया जाता है। जो लोगो के दिलों में आज भी जिंदा है। हम बात कर रहें है बॉलीवुड के लेजेड्री एक्टर्स अमरीश पुरी की। जिन्होने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बडकर एक सुपरहिट फिल्मे दी। अमरीश पुरी के आवाज से लेकर उनकी ऐक्टिंग के लॉग आज भी दीवाने है। फिल्मों में उन्होनें ज्यादातर विलन का क़िरदार निभाया जिसे आज भी लोग याद करते है।
Amrish Puri daughter Namrata puri
अमरीश पुरी ने इस दुनिया को अलविदा कर दीया। लेकिन उनकी फैमिली सुर्खिया में रहती है। उनमें से एक उनकी बेटी नम्रता पुरी हैं. नम्रता पुरी एक्टिंग की दुनिया से दूर रहती हैं. हालांकि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नम्रता की खुबसूरती बॉलीवुड अभिनेत्री को टक्कर दे सकती है। उन्होंने सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पढ़ाई की हुई है। लेकिन वह डिजाइनर के तौर पर ज्यादा फेमस है।
नम्रता पूरी खुद काफी स्टाइलिश रहती है। उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। वह अकसर सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमर लुक के फोटोस शेयर करती रहती है। फैंस उनकी फोटो को काफी पसंद करते है। उनकी खूबसूरती की हर कोई तारीफ करता है. यह कहना कोई बड़ी बात नहीं होगी कि अगर नम्रता पुरी फिल्मों में कदम रखती तो खूबसूरती के मामले में कई अभिनेत्रियों को पानी पिला देती।

Related Articles

Back to top button