बॉलीवुडमनोरंजन

An Impossible Love Story Cast and Release Date: शाहिद कपूर और कृति सनोन की फिल्म एक असंभव प्रेम कहानी की रिलीज डेट आई सामने

An Impossible Love Story Cast and Release Date: शाहिद कपूर और कृति सनोन की फिल्म एक असंभव प्रेम कहानी की रिलीज डेट आई सामने

पिछले सप्ताह शाहिद कपूर की फिल्म ’ब्लडी डैडी’ जियो सिनेमा पर रिलीज की गई थी। जिसे लोगो ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म मै शाहिद एक्शन करते नजर आए थे। लेकिन एक बार फिर बॉलीवुड के कबीर सिंह यानि कि शाहिद कपूर को रोमांटिक फिल्म में देखा जाएगा। इस बार शाहिद कपूर बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कृति सेनन के साथ रोमांस करते नजर आने वाले है। फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं किया गया हैं। लेकिन यश एक इंपोसिबल लव स्टोरी है। कुछ समय पहले कृति सेनन और शाहिद कपूर ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेअर कर के इस फिल्म की जनकारी दी थी। फोटो मे शाहिद कपूर और कृति सेनन रोमांटिक पोज में बाइक पर बैठे नजर आ रहे है।

बता दे यह पहली बार होगा जब शाहिद और कृति एक साथ फिल्म में नजर आने वाले है। इस फिल्म को अमीत जोशी ने डायरेक्ट किया है। शाहिद कृति के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया अहम किरदार मे नजर आने वाले है।इस फिल्म को दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उटेकर ने प्रोड्यूस किया है।

जियो स्टूडियो और मडोक फिल्म्स मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. अब मेकर्स ने देर ना करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर दिया है, हालांकि अभी तक फिल्म का नाम तक नहीं रखा गया है।मेकर्स ने 19 जून को बता दिया है कि शाहिद और कृति स्टारर फिल्म कब रिलीज होगी. मेकर्स ने शाहिद और कृति के फैंस को ज्यादा इंतजार ना कराते हुए फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर दिया है. यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी. फिल्म 7 दिसंबर 2023 को रिलीज होने जा रही हैं।

Related Articles

Back to top button