मनोरंजन

ऑरेंज मिनी ड्रेस में अनन्या पांडे ने फ्लोंट की टोंड लेग्स, अनन्या के ऐसे लुक को देखकर लोगो के उड़े होश

अनन्या पांडे को आज के समय में लगभग सभी लोग जानते हैं. इनका लुक और आउटफिट्स काफी शानदार होता हैं. यह एक्ट्रेस जब भी लोगो के बीच में आती हैं. लोगो को दीवाना बना देती हैं. इन दिनों अनन्या पांडे काफी सुर्खियों में चल रही हैं. दरअसल बात यह है की इन दिनों अनन्या पांडे पैपराजी में लेटेस्ट पार्टी लुक में देखने को मिली थी.

अनन्या पांडे का पार्टी लुक वाला फोटो काफी वायरल हो रहा हैं. फोटो में अनन्या पांडे ने ऑरेंज रंग का शोर्ट ड्रेस पहना हुआ हैं. अनन्या इस ड्रेस में काफी शानदार दिख रही हैं. जैसे ही लोगो ने पैपराजी में अनन्या को देखा लोगो की काफी भीड़ जमा हो गई थी. पैपराजी को देखकर अनन्या ने भी काफी अलग अलग पोज दिए थे.

अनन्या ने ऑरेंज ड्रेस के साथ सफेद रंग के हाई हील पहने हुए हैं. फोटो में अनन्या ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा हैं. और अपने फेस पर छोटी सी स्माइल के साथ पोज दिया हैं. फोटो में अनन्या काफी क्यूट दिख रही हैं. अनन्या के ऐसे लुक को देखकर उनके फेंस भी उनकी तरफ आकर्षित हो गए थे.

अनन्या ने अपने चेहरे पर स्मोकि मेकअप किया हैं. जो इनके लुक को और भी अधिक शानदार बना रहा हैं. अनन्या के ऐसे लुक को देखकर इनके फोटो को काफी वायरल किया जा रहा हैं. और लाखो में कमेंट और लाइक मिल रहे हैं.

अनन्या शोर्ट ड्रेस में अपनी कर्वी फिगर और टोंड लेग्स को फ्लोंट करते हुए दिखाई दे रही हैं. वैसे तो अनन्या अपने फोटो को आए दिन सोशल मिडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. और इनके फोटो को काफी पसंद भी किया जाता हैं. लेकिन अनन्या के इस वायरल फोटो ने लोगो को काफी आकर्षित किया. और लोगो को अनन्या का ऐसा लुक काफी पसंद आ रहा हैं.

Related Articles

Back to top button