मनोरंजन

Ananya Pandey ने बोल्डनेस में लगाया तड़का, फोटो देख उड़ जायगे होश!

दिग्गज एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) के चाहने वाले सिर्फ उनकी फिल्मों और एक्टिंग के लिए तो बेताब रहते ही हैं. साथ ही लोग उनके हर लुक्स के भी फैन हैं. लेकिन इस बार अनन्या ने अपने फैशन ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं.
अनन्या ने दिखाया सुपर बोल्ड लुक अनन्या पांडे हाल ही में कुछ ऐसा पहनकर एक पार्टी में पहुंचीं, जिसे देख हर किसी के होश उड़ गए हैं. दरअसल, मौका था धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता के बर्थडे सेलिब्रेशन का. इस दौरान लगभग सभी बॉलीवुड हस्तियां यहां नजर आईं. सभी काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस दिख रहे थे. लेकिन इस बीच जब अनन्या ने इवेंट में एंट्री ली तो हर कोई उन्हें देखता रह गया.

लोग करने लगे ट्रोल

अनन्या यहां ब्लैक कलर की हाई थाई स्लिट शीर ड्रेस में दिखी. इस लुक में अब एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऐसे में लोग उन्हें फैशन को लेकर अलग-अलग तरह की नसीहतें देने लगे हैं.

वहीं, कई लोगों ने तो उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है. कुछ लोगों का कहना है कि अनन्या इसे ड्रेस के पैंट पहनना भूल गईं. वहीं, कुछ लोगों ने उनकी इस ड्रेस को फैशन डिसास्टर बताया है. हालांकि, फैंस ने उन्हें सुपर हॉट बताते हुए खूब तारीफें भी की हैं.

Related Articles

Back to top button