मनोरंजन

अनन्या पांडेय ने बताया बॉलीवुड घिनौना राज, बोली- काम मांगने जाओ तो मेरे शरीर के ग़लत हिस्से को बढ़ाने की करते माँग

अनन्या पांडेय ने कुछ ही सालो में बॉलीवुड में काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा कमाया है जिसके चलते आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. अनन्या पांडेय आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है वहा तक पहुचना हर किसी के बस की बात नही है और वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान जीवन व्यतीत करती है. अनन्या पांडेय बॉलीवुड के नामी अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी है. वर्तमान समय मे अनन्या पांडेय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में अनन्या पांडेय का काफी दर्द भरा बयान सामने आया है जिसमे उन्होंने अपनी आँखों मे आँसू लेकर पूरी दुनिया को बॉलीवुड का असली सच बताया.

बोली मुझसे तो करी थी शरीर का हिस्सा तक बढ़ाने की मांग

आपको बता दे कि अनन्या पांडेय ने अपनी आँखों मे आँसू लेकर द रणवीर सिंह नाम के एक रियलिटी शो के दौरान अपना दर्द बताया और कहा कि एक स्टार किड को भी काफी कुछ सहन करना पड़ता है. अनन्या पांडेय ने आगे बताया कि मुझसे भी फिल्मो में काम देने से पहले ऐसी मांग की गई थी जिसके बाद मुझे (अनन्या पांडेय) खुद को शर्म आ गई थी. बड़े लोगो ने फिल्मो में रोले देने से पहले मुझसे मेरे शरीर का ऊपर का हिस्सा बढ़ाने की मांग करी थी. अनन्या पांडेय के इस बयान के बाद सभी लोग सोच में पड़ गए.

अनन्या पांडे ने कहा कि लोगों ने मुझे फेस, बॉडी के साथ बूब जॉब तक करवाने की सलाह दी जो मेरे लिए बहुत तकलीफ देने वाला था। वे कहते थे कि बहुत पतली हो थोड़ा भरो, तुम्हें वजन बढ़ाने की जरूरत है। ब्रेस्ट सर्जरी कराने की सलाह तक दे डाली। सबसे खराब चीज होती है जब आप किसी को उसकी बॉडी से जज करते हो। अनन्या पांडे ने आज इंडस्ट्री में अपना खासा नाम बना लिया है। अनन्या पांडे आज अपने करियर में आगे बढ़ रही हैं।

Related Articles

Back to top button