मनोरंजनराष्ट्रीय

अंगूरी भाभी फेम Shilpa Shinde अब इस नए टीवी शो में बिखेरेगी अपना जलवा, नए अंदाज में आएगी नजर

मशहूर टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 विनर शिल्पा शिंदे आज के समय में किसी के पहचान के मौताज नहीं है, उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। उन्हें भाभी जी घर पर है में अंगूरी भाभी के रोल के लिए पहचाना जाता है। अब कुछ और खबरें आ रही है की वो अब एक और रियलिटी शो में नजर आने वाली है। बता दे की शिल्पा बहुत दिनों से किसी नजर नहीं आई है जिस वजह से उनके फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। कब वो किसी नए शो में नजर आएगी।

इस शो में आ सकती है नजर

शिल्पा शिंदे को आखिरी बार वेब सीरीज में देखा गया था जिसके बाद से वो किसी और नए शू में नहीं नजर आई है। आपको बता दे की उन्होंने सलमान खान के द्वारा होस्ट शो बिग बॉस सीजन 11 को जीता था। उसके बाद वो बहुत सुर्ख़ियों में रही थी। शो को जितने के बाद शिल्पा शिंदे कुछ टीवी शो और एक वेब सीरीज में दिखी थी और उसके बाद वो गायब सी हो गई है। अब एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा की शिल्पा शिंदे ‘झलक दिखला जा 10’ में दिखने वाली है।

‘झलक दिखला जा 10’ करण जौहर, माधुरी दीक्षित, और नोरा फतेही जज करते हुए दिखने वाली है। इस शो मशहूर एक्ट्रेस और कॉमेडियन भारती सिंह होस्ट करते हुए दिखने वाली है।

Related Articles

Back to top button