मनोरंजन

64 साल के Anil Kapoor ने Bhumi Pednekar की फोटो पर किया गन्दा कमेंट, लोगों ने कहा की “अब बस करिये”

Anil Kapoor Comment on Bhumi Pednekar Photos: बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर अनिल कपूर को भला सुर्ख़ियों में ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है, हालही में अनिल कपूर ने फिर कुछ ऐसा कर दिया है. जिसकी वजह से वो पूरे सोशल मीडिया में छाए हुए है. अनिल कपूर 66 साल के हो चुके है और आज भी काफी फिट दीखते है और अपने से छोटे उम्र के एक्टर्स को काटें की टक्कर देतें है. हालही में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी वजह से लोग उनको बहुत ज्यादा ट्रोल कर रहे है. बता दे की अनिल कपूर ने हालही में बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के फोटोज पर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है जिसकी वजह से वो बहुत ज्यादा ट्रोल हो रहे है.


बता दे की हालही में एक्ट्रेस भूमि ने अपनी कुछ फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमे वो बेहद कूल लुक में दिखाई दे रही थी. इस फोटो पर अनिल कपूर कमेंट करते हुए लिखा की “फोटो किसने खींची है ? बहुत कूल रिलैक्स और सुन्दर लग रही है” बता दे की इस कमेंट को लोगों ने पसंद नहीं किया और जमकर अनिल कपूर ट्रोल करने लगे है. इस पर भूमि ने भी जवाब में लिखा की “सर ये सब वातावरण का कमाल है जिसकी वजह से मई इतनी सुन्दर हो” चलिए जानते है की आगे आखिर क्या हुआ है.


इस कमेंट को करेने के बाद अनिल कपूर को काफी ज्यादा ट्रोल होना पद रहा है. बता दे की लोगों ने लिखा की इस तरह यंग एक्ट्रेस के साथ फ़्लर्ट करना सही नहीं है वही कुछ लोगों और कई बातें अनिल कपूर को सुनाई है. है कुछ ने लिख अब बस करिये सर” काहिर आपको बता दे की अनिल कपूर अक्सर सोशल मीडिया में ऐसे कमेंट की वजह से ट्रोल होते रहते है.

Related Articles

Back to top button