मनोरंजन

अनिल कपूर ने जब 64 साल की उम्र में अपने से 28 साल छोटी सुरवीन चावला के साथ किया लिप लॉक किया, भड़क उठे थे लोग

अनिल कपूर ने जब 64 साल की उम्र में अपने से 28 साल छोटी सुरवीन चावला के साथ किया लिप लॉक किया, भड़क उठे थे लोग

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानें माने अभिनेता अनिल कपूर अक्सर अपनी फिटनेस लेकर सुर्खियो मे बने रहते है। 66 साल की उम्र में भी अनिल कपूर 40 के दिखती है। सोशल मीडिया पर अकसर उनकी अभी तक इतने जवान रहनी की चर्चे होते रहते है। अनिल कपूर पिछले कही दशक से फिल्म इंडस्ट्री से जुडे हुए है। ओर अभी तक लगातार फिल्मों में नजर आ रहें है। अपनी फिल्मी करियर में अनिल कपूर एक से बडकर एक हिट फिल्मे दी है।
अनिल कपूर ने अपनी बेटी सोनम कपूर की उम्र की एक्ट्रेस सुरवीन चावला को ऑन स्क्रीन किस करके सब को हैरान कर दीया था। अनिल कपूर के 64 साल की उम्र में 28 साल की एक्ट्रेस सुरवीन को बिना किसी झिझक के बिंदास किस किया था। अपने फिल्मी करियर मे अनिल कपूर को ऑन स्क्रीन कहीं एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आ चुके है। अनिल कपूर ने टीवी शो 24 की सीजन में हेट स्टोरी 2′ की बोल्ड एक्ट्रेस सुरवीन चावला के बीच कई इंटिमेट सीन हैं. दोनों ने इस किस सीन को बहुत ही प्यार से निभाया है।
जब अनिल कपूर को इस सीन के बारे में पूछा गया के क्या यह सीन करते वक्त वह नर्वस हुवे थे ? तब अनिल ने बिंदास जवाब दीया के। आप एक करैक्टर निभा रहें हैं. ये सिर्फ हमारा काम है. मैं नर्वस नहीं होता। हम इसके बारे में कन्विंस थे। चैनल वालों ने हमें ये करने की आज़ादी थी तो हमने करली. अनिल कपूर की बातों से साफ़ हो गया है की उन्हें इस उम्र में भी ऑन स्क्रीन करने में कोई प्रॉब्लम नहीं है। देखते हैं आने वाले समय में क्या वो बड़े पर्दे पर भी इस तरह के बोल्ड सीन देते हैं की नहीं।

Related Articles

Back to top button