मनोरंजन

66 साल के Anil Kapoor 32 साल छोटी अभिनेत्री के साथ करना चाहते है शादी, जानिए कौन है वो

66 साल के Anil Kapoor 32 साल छोटी अभिनेत्री के साथ करना चाहते है शादी, जानिए कौन है वो

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानें माने अभिनेता अनिल कपूर अक्सर अपनी फिटनेस लेकर सुर्खियो मे बने रहते है। 66 साल की उम्र में भी अनिल कपूर 40 के दिखती है। सोशल मीडिया पर अकसर उनकी अभी तक इतने जवान रहनी की चर्चे होते रहते है। अनिल कपूर पिछले कही दशक से फिल्म इंडस्ट्री से जुडे हुए है। ओर अभी तक लगातार फिल्मों में नजर आ रहें है। अपनी फिल्मी करियर में अनिल कपूर एक से बडकर एक हिट फिल्मे दी है।
अनिल कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वो अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाईफ अपडेट करते रहते है। कुछ सालो पहले अनिल कपूर के द्वारा दिए गए एक बयान ने सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचाया था। उन्होंने अपने बयान में बताया था के वो अपनी पत्नी को तलाक दे सकते है। वो भी किस ओर एक्ट्रेस के वजह से। अनिल कपूर की शादी 1984 में हुई थी उनकी शादी को 40 साल चुके है। बता दे के अनिल कपूर उनसे 32 साल छोटी एक्ट्रेस कंगना रनौत से शादी करने के लिऐ अपनी पत्नि को तलाक दे सकते है। लेकिन इस के पिछे की सचाई कुछ और ही है।
फ़िल्म मेकर करण जौहर के फेमस शो कॉफी विथ करण’ सीजन-3 के इस मशहूर एपिसोड में अनिल कपूर के साथ संजय दत्त और कंगना रनौत भी पहुंची थे. इसी शो के दौरान एक्टर अनिल कपूर से करण जौहर ने पूछा कि ऐसी कौन सी महिला है, जिसके लिए वो अपनी पत्नी को भी छोड़ सकते हैं और उन्होंने कंगना के नाम पर मुहर लगा दी।

Related Articles

Back to top button