मनोरंजन

Anjali Arora ने ’बेशरम रंग’ गाने पर अपने डांसिंग मूव से फेंस को किया दीवाना, सोशल मीडिया पर विडियो वायरल

Anjali Arora ने ’बेशरम रंग’ गाने पर अपने डांसिंग मूव से फेंस को किया दीवाना, सोशल मीडिया पर विडियो वायरल

सोशल मिडिया सेंसेशन अंजली अरोड़ा एक बार फिर अपने डांसिंग मूव के चकते सुर्खियो मे बनी हुई है। कच्चा बादाम गाने पर कुछ सेकेंड डांसिंग विडियो से रातों रात फेमस हो चुकी अंजली अरोड़ा इन दिनो अपने एक और डांसिंग विडियो के वजह से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई है। डांस की सोकीन अंजली अपने विडियो और रील अक्सर इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट करती रहती है। इसी बीच अंजली का यह विडियो काफी पसंद किया जा रहा है। ओर फैंस द्वार काफी शेयर भी किया जा रहा है।

सोशल मीडिया लवर अंजली अरोड़ा अपने फैंस के साथ अपनी फोटोस और विडियो आए दिन शेयर करती रहती है। इन दिनों शारूख खान और दीपिका पादुकोण की पठान फिल्म का गाना ’बेशरम रंग’ इन दिनों काफी ट्रेंड में बना हुआ है। लोग इस गाने पर इंस्टाग्राम रील बना रहे है और पोस्ट कर रहे है। वही अंजली अरोड़ा भी कहा पिछे रहने वाली थी। इस गाने पर अंजली ने भी अपना विडियो बना के फैंस के साथ शेयर कर दिया।

अंजली अरोड़ा का बेशरम रंग गाने पर किया डांस

बेशरम रंग गाने पर डांस कर अंजली ने फैंस को उनकी अदाओं से घायल कर दिया। अंजली का यह विडियो सेजलिंग ओर हॉट है। इस विडियो मे अंजली ने ब्लैक कलर का शॉर्ट स्कर्ट पहनी है जिस में वो काफी हॉट लग रहीं है। एक्ट्रेस ने दीपिका के एक्सप्रेशनस ओर डांसिंग मूवी को कॉपी करने के कोशिश की है। वहीं इस गाने के बम डांसिंग मूव की फैंस काफी तारीफ कर रहे है। इक विडियो को अभी तक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। वही विडियो पर काफी कमेंट्स भी आ रहे है। अंजली अरोड़ा का ये विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Related Articles

Back to top button