मनोरंजन

23 साल की अंजलि अरोड़ा के घर आया नन्हा नया मेहमान, बच्चे का हुआ जन्म सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे बधाई

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा को आज हर कोई पहचानता है। एक्ट्रेस जब भी कोई पोस्ट या वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती है तो वो वायरल हो जाती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की एक तस्वीर को लेकर हंगामा मचा हुआ है। दरअसल हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह एक बेबी को पकड़े नजर आ रही हैं। इस दौरान अंजलि बेहद खुश लग रही हैं। फोटोस को देखकर लोग ऐसे पूछ रहे हैं कि अभी तो आपकी शादी भी नहीं हुई है तो ये बेबी कहां से आ गया।

दरअसल इस तस्वीर में अंजलि अरोड़ा ब्लैक कलर के आउटफिट में सोफे पर बैठी हैं और उनकी गोद में एक छोटा सा बच्चा है, एक्ट्रेस उसकी तरफ को देखते हुए मुस्कुरा रही हैं। इस तस्वीर को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि अंजलि बिना शादी किए ही मां बन गई है। अगर आप भी कुछ ऐसा ही सोच रहे हैं कि यह बच्चा अंजलि अरोड़ा का है तो हम आपको बता दे कि यह बेबी अंजलि का नहीं बल्कि उनके भैया का है। दरअसल अंजलि अरोड़ा हाल ही में बुआ बनी है और इसकी खुशी इन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साँझा की है।

anjali arora

अंजलि अरोड़ा की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर दबाकर शेयर किया जा रहा है, और इनके फैंस को इनकी ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही है। बता दे इस तस्वीर को एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, और वहां उनके 12.3 मिलियन फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button