मनोरंजन

23 साल की अंजली अरोड़ा अपने से 10 साल बड़े दुल्हे से रचाने जा रही है गुपचुप शादी

अंजली अरोड़ा आए दिन सोशल मिडिया पर अपने फोटो और विडियो शेयर करती रहती हैं. ताकि वह अपने फैंस के करीब रह सके. कच्चा बादाम गाने के बाद अंजली अरोड़ा के फैंस में भी काफी बढ़ोतरी हुई हैं. अगर आज के समय में देखा जाए तो अंजली अरोड़ा के चाहने वाले काफी हैं. कंगना के रियालिटी शो लोकअप में आने के बाद अंजली अरोड़ा की फैंस फोलोइंग काफी बढ़ी हैं. इस शो के बाद अंजली अधिक सुर्ख़ियों में बनी हुई है.

दरअसल बात यह है की इन दिनों अंजली ने अपने सोशल मिडिया पर एक फोटो कैप्शन के साथ शेयर की हैं. जिसे देखकर लोग हैरान हैं. फोटो और कैप्शन को देखकर लोगो को लग रहा है की अंजली गुपचुप शादी करने वाली हैं. अंजली ने लाल साडी में अपनी एक फोटो शेयर की हैं. जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं. इस फोटो के साथ अंजली ने एक कैप्शन लिखा हैं. जिसमें लिखा है की “बड़े दिन के लिए तैयार हो रही हूं, बड़ी खबर आपके रास्ते में है”. इस फोटो और कैप्शन को देखकर काफी लोग उनसे कमेंट के माध्यम से पूछ रहे है की “क्या वह शादी करने वाली है”. लेकिन ऐसे कमेंट पर अभी तक कोई भी जवाब किसी को नही मिला हैं.

कुछ मिडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा भी माना जा रहा है की डिजिटल क्रिएटर आकाश संसनलाल को अंजली अरोड़ा डेट कर रही हैं. सोशल मिडिया पर आकाश की भी काफी अच्छी फैंस फोलोइंग हैं. लोगो का मानना है की आने वाले कुछ दिन बाद अंजली आकाश से भी गुपचुप शादी रचा सकती हैं. हालांकि इस बात की अभी भी कोई पुष्टि नहीं हुई हैं. यह दोनों दो साल से एक दुसरे को डेट कर रहे हैं. इसलिए लोगो का मानना है की बहुत जल्द ही इनकी शादी हो सकती हैं.

Related Articles

Back to top button