मनोरंजन

Anjali Arora को देखकर भीड़ हुई बेकाबू लोगों की उमड़ी भीड़, सिक्योरिटी गार्ड सबके सामने कर गंदी हरकत, अंजली अरोड़ा हुई गुस्से से लाल

सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा की फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। ‘कच्चा बादाम’ गाने पर जबरदस्त डांस करके रातों-रात स्टार बनने वाली एक्ट्रेस अंजली अरोरा आज लगातार नई-नई म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं। अंजलि अरोड़ा साल 2022 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस बन गई है। एक्ट्रेस जब भी घर से बाहर निकलती है तो उनके साथ तस्वीरें लेने के लिए उनके फैंस की भीड़ उमड़ पड़ती है, अभी कुछ समय पहले भी कुछ ही ऐसा हुआ जब उनके साथ सेल्फी लेने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई और इसी बीच सिक्योरिटी गार्ड ने कुछ ऐसी हरकत कर दी जिससे अंजलि को गुस्सा आ गया और उन्होंने उस सिक्योरिटी गार्ड को फटकार लगा दी। इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

देखा जा सकता है कि अंजलि अरोड़ा एक रेस्टोरेंट में बैठी हैं इस दौरान उन्हें देखने और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बड़ी तादाद में फैंस आ जाते हैं। देखते-देखते भीड़ बेकाबू होने लगती है, जिसके बाद सिक्योरिटी गार्ड उन पर पानी फेकने लगता है जब ये बात अंजलि अरोड़ा को पता चलती है तो वो उस सिक्योरिटी गार्ड की इस गंदी हरकत से नाराज हो जाती है और उसको धमकाती और कहती हैं कि पानी मत फेको ये गलत है।

anjali arora

इसके वायरल होने पर जहां एक तरफ लोग उनकी इस सहनशीलता के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हे ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने अंजलि को ट्रोल करते हुए लिखा- इस गवार को भी देखने भीड़ आई है’। वही दूसरे ने लिखा- ‘इसके साथ फोटो लेने के लिए इतने लोग क्यों पहुंचे हैं’।

Related Articles

Back to top button