मनोरंजन

Anjali Arora ने ब्रालेस होकर पहनी छोटी सी डीपनेक ड्रेस, अपने कातिलाना अंदाज से किया लोगों को घायल

Anjali Arora ने ब्रालेस होकर पहनी छोटी सी डीपनेक ड्रेस, अपने कातिलाना अंदाज से किया लोगों को घायल

काचा बादाम गाने पर इंस्टाग्राम रील बना के रातों रात फेमस हो चुकी सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा वो नाम बन चुका है। जिसे अब शायद ही कोई हो जो नही जानता हो। बहुत कम वक्त में ही अंजली अच्छी फैंस फोलोइंग बनाली है। एक मिडल क्लास फैमिली से आने वाली अंजली अपने दम पर आज लोगो के दिल मे अपनी खास जगह बना चुकी है। अंजली ने खुद कभी सोचा भी नही होगा के काचा बादाम गाने पर बनाई गई उनकी इंस्टाग्राम रील उनके किस्मत के ताले खोल देगी। उनकी यह रील इतनी ज्यादा वायरल हो चुकी थी के उनको एकता कपूर के रियलिटी शो लॉकअप में एंट्री करने का मौका मिला। इसके आलावा उन्होंने म्यूजिक एल्बम में भी अपने डांस का जलवा दिखा के लोगो को उनका दीवाना बना दिया।

Anjali Arora का लेटेस्ट वीडियो

Aanjali Arora Viral Video

अंजली अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है। वो एक से बडकर एक गाने पर वीडीयो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है। अनके वीडियो पर काफी लाइक्स और कमेंट्स करते रहते है। हाल ही में अंजली ने एक बार फिर अपने कातिलाना अदाओं से सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढा रही है। अंजली ने एक लेटेस्ट वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। कुछ ही मिनटों मे वीडियो पर लाखों से ज्यादा लाइक्स मिल गई है।

फैंस दे रहे है ऐसे रिएक्शन

अंजलि के इस वीडियो के सामने आने के बाद एक ओर जहां फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अंजलि को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. दरअसल MMS वायरल होने के बाद से अंजलि को अक्सर लोग ट्रोल करते नजर आते हैं, बावजूद उसके वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अंजलि के इंस्टाग्राम पर अब तक 12.4 मिलियन फॉलोअर्स और 804 पोस्ट हैं।

Related Articles

Back to top button