मनोरंजन

कच्चा बादाम गर्ल Anjali Arora ने होली के मौके पर स्टेज में किया जबरदस्त डांस, हिला डाला पूरा स्टेज

कच्चा बादाम गर्ल Anjali Arora ने होली के मौके पर स्टेज में किया जबरदस्त डांस, हिला डाला पूरा स्टेज

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अंजली अरोड़ा इन दिनों फिर एक बार चर्चा मे बनी हुई है। दरहसल होली की मौके पर पूरा देश होली के जसन में डूबे हुआ था। इस मौके पर अंजली अरोड़ा कैसे पीछे रहती। हर साल की तरह इस साल भी मुंबई में अलग अलग जगहों पर बॉलीवुड और टीवी सितारे के लिऐ होली के मौके पर इवेंट होते है। जहा सेलेब्स होली खेलते नजर आते है। इस बार अंजली अरोड़ा को भी जमकर होली खेलते देखा गया।
मुंबई मे जुहू में अंजलि अरोड़ा और अली मर्चेंट को एक साथ होली सेलिब्रेशन में नज़र आए। जहां अंजलि अरोरा स्टेज पर अपने डांस का रंग बिखरते हुए देखा गया। अंजलि ने बॉलीवुड फिल्मों के गानों पर जमकर डांस किया। अपने डांसिंग मूव से अंजली ने भीड़ में मोजूद लोगों को पागल कर दीया। होली के इस मौके पर अंजलि न सफेद रंग का सिंपल सूट पहना हुआ था। ओर न्यूड मेकअप के साथ अपने बालों के बंधा हवा था। उनके होली सेलिब्रेशन यह विडीयो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
बहुत कम वक्त में ही अंजली अच्छी खासी फैंस फोलोइंग बनाली है। एक मिडल क्लास फैमिली से आने वाली अंजली अपने दम पर आज एक सेलिब्रिटी बन चुकी है। अंजली ने लोगो के दिल मे अपनी खास जगह बना चुकी है। अंजली ने खुद कभी सोचा भी नही होगा के काचा बादाम गाने पर बनाई गई उनकी इंस्टाग्राम रील उनके किस्मत के ताले खोल देगी। उनकी यह रील इतनी ज्यादा वायरल हो चुकी थी के उनको एकता कपूर के रियलिटी शो लॉकअप में एंट्री करने ना मौका मिला। इसके आलावा उन्होंने म्यूजिक एल्बम में भी अपने डांस का जलवा दिखा के लोगो को उनका दीवाना बना दिया।

Related Articles

Back to top button