मनोरंजन

ऑफ शोल्डर लाल ड्रेस में गुलाब के फूल सी लगी अंजलि अरोड़ा, पूरे इनटरनेट का पारा हाई सबकी निगहें टिकी

‘कच्चा बादाम’ गाने पर डांस करके फेमस हुई अंजलि अरोड़ा ने एक ही जाने से इतनी लोकप्रियता हासिल कर ली कि लोगों को यहां तक पहुंचने में सालों लग जाते हैं और तब भी ऐसा मुमकिन नहीं हो पाता। आज अंजलि अरोड़ा के लाखों चाहने वाले हैं। अंजलि एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर होने के नाते सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां एक्ट्रेस आए दिन अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं।

अभी हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने क्रिसमस डे पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिए फैंस को अपनी खास फोटोज का तोहफा दिया है। इस मौके पर इन्होंने कुछ खास तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अंजलि अरोड़ा ने लाल कलर की ड्रेस पहनी हुई है। अंजलि की इस ड्रेस की खासियत ये है कि इस ड्रेस में कई गुलाब के फूल लगे हैं। इसी के साथ इन्होंने अपने हाथ में गुलाब के फूल का डिब्बा ले रखा है।

anjali arora

इस ऑफ शोल्डर ड्रेस में अंजलि गजब की खूबसूरत लग रही है। इस दौरान उन्होंने सैंटा क्लॉस वाली टोपी पहनी हुई है, और ये एक एक्स मैक्स ट्री के पास खड़ी है। अभिनेत्री इस ड्रेस में बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। अपने इस बोल्ड लुक कंप्लीट करने के लिए इन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। इस दौरान उन्होंने अलग-अलग स्टाइल में कई पोज दिए हैं। सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा की यह फोटोस जमकर वायरल हो रही है। बता दे अभिनेत्री के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 12.2 मिलियन फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button