मनोरंजन

Pushpa 2 में होगा डबल धमाका! अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगे एक और सुपर स्टार

पिछले साल अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस पैन इंडिया फिल्म का क्रेज लोगों के सर चढ़ कर बोल रहा था। ‘पुष्पा’ में अल्लू अर्जुन की दमदार अदाकारी ने दर्शकों को दीवाना बना दिया है। फिल्म के डायलॉग्स और गाने हर जुबान पर चढ़ गए थे। वहीं, ‘पुष्पा द राइज’ की बेहतरीन सफलता के बाद इसके मेकर्स ने फिल्म के दूसरे पार्ट ‘पुष्पा 2’ का भी एलान कर दिया था। जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच एक और खुशखबरी दर्शकों के लिए आ रही है कि पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के साथ उन्हें साउथ के सुपरस्टार राम चरण का भी एक्शन को मिलेगा।

फिल्म में दर्शकों को मिलेगा डबल मजा
मेकर्स ने फिल्म ‘पुष्पा 2’ की तैयारी पूरी कर ली है। 12 दिसंबर से अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म के दूसरे पार्ट ‘पुष्पा 2’ को बनाने में ‘पुष्पा’ के निर्देशक सुकुमार कोई कसर नहीं छोडऩा चाहते हैं। बताया जा रहा है कि दर्शकों का मनोरंजन बढ़ाने के लिए इस फिल्म में बड़े कलाकारों की एंट्री करवाई जाएगी। सुपरस्टार राम चरण का इस फिल्म में कैमियो करवाएंगे। हालांकि औपचारिकरूप से इस खबर की पुष्टि मेकर्स या फिल्म की टीम की तरफ से नहीं की गई है।

Pushpa

पैन इंडिया स्टार बने राम चरण
बता दें कि फिल्म निर्देशक सुकुमार के साथ सुपर स्टार राम चरण उनकी पिछली फिल्म ‘रंगास्थलम’ में काम कर चुके हैं। राम चरण की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। वहीं, कुछ महीनों आई फिल्म ‘आरआरआर’ सफलता की नई सीढिय़ां चढ़ती जा रही है। जिसके बाद राम चरण पैन इंडिया स्टार बन गए हैं। जिसके बाद ‘पुष्पा 2’ में अल्लू अर्जुन और राम चरण को एक साथ पर्दे पर देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

Related Articles

Back to top button