मनोरंजन

अर्जुन कपूर की बहन ने ब्रालेस होकर पहनी छोटी सी ड्रेस फिर लेटकर कराया फोटोशूट, तस्वीरें देख खुली रह जाएगी आंखे

अर्जुन कपूर की बहन ने ब्रालेस होकर पहनी छोटी सी ड्रेस फिर लेटकर कराया फोटोशूट, तस्वीरें देख खुली रह जाएगी आंखे

बॉलीवुड के जानें माने फिल्म प्रड्यूसर बोनी कपूर की बेटी और अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर अक्सर अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है। अंशुला ने अभी तक अपना फिल्मी करियर शुरु नहीं किया है लेकिन वो अक्सर बॉलीवुड पार्टी और और इवेंट मे देखि जाती है। अंशुला और अर्जुन कपूर बोनी कपूर की पहली पत्नी से बच्चे है। अंशुला अपने ज्यादा वजह के वजह से कई बार सोशल मिडिया पर ट्रॉल हो चुकी है। लेकिन अब अंशुल ने काफी वजन घटा लिया है और अपने न्यू लूक के साथ फोटोशूट करवाया है जो इन दिनों सुर्खियो में है।

अंशुला ने अपना काफी वजन घटा लिया है और अब वो काफी फिट और खूबसूरत दिखने लगीं है। हाल ही मैं अंशुल ने अपने कुछ फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर किए है जो काफी वायरल हो रहे है। इस फोटोस मे अंशुल का एक नया अवतार में नज़र आए रही है। अर्जुन कपूर की इस बहन ने हाल ही मे मोनोकिनी पहन कर फोटोशूट करवाया है। अंशुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की है। फैंस को उनकी यह फोटोस काफी पसंद आ रही है।

अंशुला के लेटेस्ट फोटोस की बात करे तो इन फोटों मे वो बेहद बिंदास अंदाज में नज़र आ रही है। इन तस्वीरों में वो बेहद ही ग्लैमरस और खूबसूरत दिख रही हैं। अंशुला ने ऑफ शोल्डर ब्लैक मोनोकिनी पहने जमीन पर बैठकर कातिल पोज देते देखा जा रहा है। पिक्चर्स में अंशुला अपने ब्यूटी बोन को भी बखूबी फ्लॉन्ट करती नजर आई हैं। इस ड्रेस में अंशुला काफी जच रही हैं और बला की खूबसूरत लग रही हैं। अंशुला कपूर ने मोनोकिनी पहन लाइट-ग्लॉसी मेकअप किया हुआ है। स्टार किड कभी फ्रंट, कभी साइड तो कभी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती नजर आ रही हैं।

Related Articles

Back to top button