मनोरंजन

Ranbir Kapoor ने फिल्म फ्लॉप होने पर दिया जवाब, बोले पठान का कलेक्शन नहीं है

रणबीर कपूर ने इन दिनों अपनी श्रद्धा कपूर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म “तू झूठी में मक्कार” के चलते सुर्खियों में है वह भी फिल्म के और उसके गानों का जबरदस्त प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं हालांकि प्रमोशन बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ के क्रेज के चलते बाकी बॉलीवुड फिल्में एक के बाद एक दोस्त होती हुई. दिख रही है इसी बीच रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक जर्नलिस्ट को बॉलीवुड फिल्मों के हाल पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में वह रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का वायरल वीडियो चंडीगढ़ में आयोजित “तू झूठी में मक्कार” के प्रमोशन का है जिसमें जर्नलिस्ट सवाल पूछती है कि वही एक जर्नलिस्ट ने जब एक्टर से पूछा कि बॉलीवुड का बॉक्स ऑफिस पर थोड़ा सही नहीं चल रहा है तुरंत वीर कपूर ने इसका जवाब देते हुए कहा कि पठान के कलेक्शन देखे नहीं आपने पहले तो आप कौन से पब्लिकेशन से हैं तो जलने कहती है. मैं बीबीसी से तो रणबीर कपूर मजेदार अंदाज में कहते हैं अभी तो आपका भी कुछ चल नहीं रहा है उसका क्या वह जवाब दें क्या चल रहा है.

मैं आधा जीवन पहले ही चुका हूं

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी बेटी राहा के बारे में प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं हाल ही में एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें “उन्होंने कहा. मैं अपना आधा जीवन पहले ही जी चुका हूं प्यार किया और शादी भी कर ली मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं परंतु मुझे लगता है कि जिस पल मेरी बच्ची राह पैदा हुई यह एक अलग इमोशन था “मैंने अपने जीवन में कभी ऐसा महसूस नहीं किया यह शुद्ध आनंद है. मैं बस घर पर रहना चाहता हूं मैं बस उसके साथ रहना चाहता हूं मैं काम नहीं करना चाहता परंतु मैं निश्चित रूप से ऐसा नहीं कर सकता यह इमोशन है… ‘मैं इसे समझा नहीं सकता”

Related Articles

Back to top button