मनोरंजन

Anupama Written Update 20 June: अनुज और अनुपमा के बीच होगा डांस कंपटीशन

Anupama Written Update 20 June: स्टार प्लस शो ‘अनुपमा’ मे आए दिन नए-नए ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। अब इसके 20 जून 2023 के एपिसोड की शुरुआत अनुज से होती है, अनुज को यह एहसास होने लगा है कि अगर अनुपमा उसे छोड़कर चली जाएगी तो वह उसके बिना कैसे रह पाएगा।


अनुपमा को अमेरिका जाने में अब केवल 5 दिनों का समय

अनुज अपने कमरे में जाता है और बेड पर बैठकर दीवार पर लगी घड़ी को देखता रहता है और सोचता है कि अनुपमा को अमेरिका जाने में अब केवल 5 दिनों का समय बचा है। अनुज अपने मन में सोचता है कि अनुपमा के बिना उसका जीवन कितना मुश्किल भरा है।


मालती देवी अनुपमा के डांस की नकुल के समान सहरना करती है

इसके बाद मालती देवी नकुल से कहती नजर आती है कि उसे अनुपमा पर विश्वास करना ही होगा क्योकि इन सब बातो से उसकी कला और भक्ति पर कोई सवाल या संदेह नहीं किया जा सकाता है। इसके बाद नकुल मालती देवी से कहता है कि हमें एक मौका दे और अनुपमा के साथ उसका कंपटीशन कराएं, हालांकि मालती देवी अनुपमा के डांस की नकुल के समान सहरना करती है।


इसके बाद नकुल एक डांसर के पास होता है, तभी अचानक लाइट चली जाती है और वहां अंधेरा छा जाता है और तभी नकुल उस डांसर को धक्का दे देता है, जिसके बाद वह खंभे से टकराकर गिर जाती है और बेहोश हो जाती है।

नकुल ने ऐसा क्यों किया?

हालांकि नकुल ने ऐसा क्यों किया? ये तो आपको अनुपमा के अगले एपिसोड में ही देखने को मिलेगा। बता दे अनुपमा सोमवार से शनिवार रात 10 बजे स्टार प्लस पर आता है।

Related Articles

Back to top button