टेलीविजनमनोरंजन

Anupama 17th June Written Update: अनुपमा में 17 जून को मालती देवी को अनुपमा के खिलाफ भड़काने की रची साजिश

Anupamaa 17th June Written Update: छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाला मशहूर टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में रोज नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अनुपमा के 17 जून 2023 के एपिसोड के बारे में बात की जाए तो आपको बता दें कि अनुपमा कार्यक्रम स्थल पर अकेली रह जाती है और माधुरी देवी नकुल के साथ वहां से निकल जाती हैं। अनुपमा को कार्यक्रम में जो कुछ भी हुआ था उसकी याद आती है और वह खुद को अकेला पाती है क्योंकि वो कभी भी नहीं चाहती थी कि उसके कार्यक्रम में यह सब हो। वहीं दूसरी तरफ नकुल मालती देवी को अनुपमा के खिलाफ भड़काता नजर आता है।


अनुपमा उनके साथ अमेरिका नहीं जा पाएगी ?

वह मालती देवी को यह कहकर भड़काने की कोशिश करता है कि परिस्थितियों को देखकर अनुपमा उनके साथ अमेरिका नहीं जा पाएगी। तो इस पर मालती देवी से कहती है कि तुम कहना क्या चाहते हो? तो नकुल इशारा करता है और मालती देवी को एक दिशा में देखने के लिए कहता है।


17 जून रात 10 बजे स्टार प्लस पर पर ब्रॉडकास्ट होगा

वहीं दूसरी तरफ अनुज माया को कार्यक्रम स्थल से बाहर आता दिखाई देता है और सबके सामने सीन क्रिएट करने और अनुपमा के लिए सब कुछ बर्बाद करने के लिए उसे डांटता है, इस दौरान माया अनुज से वादा करने के लिए कहती है कि वह आज के बाद फिर कभी अनुपमा से नहीं मिलेगा, लेकिन अनुज गुस्से में कहता है कि वह ऐसा कुछ भी नहीं करेगा। पूरा एपिसोड 17 जून रात 10 बजे स्टार प्लस पर पर ब्रॉडकास्ट होगा।

Related Articles

Back to top button