मनोरंजन

Anupamaa की इस एक्ट्रेस मदालसा शर्मा बाथरोब पहनकर आई सामने, पूरे इंटरनेट में छाई

इन दिनों टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ की एक्ट्रेस और मिथुन चक्रवर्ती की बहु मदालसा शर्मा अपने लुक से पूरे सोशल मीडिया में छाई हुई है। मदालसा शर्मा शो में नेगेटिव रोल निभाती है। उन्होंने इस नेगेटिव रोल से खूब नाम कमाया है। वो भले ही नेगेटिव रोल करती है लेकिन दर्शक उन्हें बहुत पसंद करते है। आज के समय में मदालसा शर्मा की बहुत लंबी फैन फॉलोविंग है। मदालसा शर्मा ने हालही में एक फोटोशूट करवाया है उनका ये फोटोशूट सोशल मीडिया में बहुत तेजी से देखा जा रहा है। उनकी इन तस्वीरों को सभी बहुत पसंद कर रहे है। आपको बता दे की वो अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही है।

लेटेस्ट तस्वीरों में मदालसा शर्मा ने सफेद रंग की बाथरोब पहनी हुई हैं साथ ही उन्होंने हाथ में कॉफी मग पकड़ा हुआ है। तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद सुन्दर लग रही है और किलर लुक्स दे रही है। तस्वीरों में देखा जा रहा है की उन्होंने बाथरोब ब्रालेस होकर पहना है। साथ ही बाथरोब को पैर की तरफ से ओपन करके रखा है।

madlasa sharma

मदालसा शर्मा ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम में शेयर की है उन्होंने कैप्शन में लिखा ही की ‘जिंदगी से प्यार करें और उसी तरह से इसे जिए जिस तरह से आप जीना चाहते हैं।’ ये तस्वीरों उन्होंने बैडरूम में खींची है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। उनके सभी फैंस इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे है।

Related Articles

Back to top button