मनोरंजन

पूरे इंटरनेट में छाई अनुष्का सेन बिकिनी पहन आई सामने, नहीं हटा पाएंगे नजरें

टीवी की जानी मान एक्ट्रेस अनुष्का सेन इन दिनों अपने नए नए लुक्स को लेकर खूब चर्चा में चल रही है। अनुष्का सेन ने हालही में अपनी कुछ तस्वीरें शर की है जिन्हे खूब पसंद किया जा रहा है। अनुष्का सेन ने इन तस्वीरों में बेहद बोल्ड लुक दिखाया है। जिसे देखा लोग बहुत हैरान भी हो गए है। अनुष्का सेन के अगर एक्टिंग करियर की बात करे तो उन्होंने टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने बालवीर से घर घर में पहचान बना ली थी। अब वो वेब सीरीज में भी दिख चुकी है। अनुष्का सेन सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। हालही में उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की है उसकी हर जगह बहुत चर्चा हो रही है।

लेटेस्ट तस्वीरों में अनुष्का सेन ने बिकिनी लुक से सभी को हैरान कर दिया है, उनके इस लुक ने सभी को हैरान कर दिया है। ये तस्वीरें उन्होने अपने इंस्टाग्राम में शेयर की है। इन तस्वीरों को उनके फैंस जमकर पसंद कर रहे है और खूब लाइक मिल रहे है। कुछ ही समय में ये तस्वीरें लोगो में छा गई है।

anushka sen

अनुष्का सेन ब्लू बिकिनी पहनकर अपनी तस्वीरें शेयर की है, इन तस्वीरो में वो अलग अलग पोज देती हुई नजर आ रही है। इंटरनेट में उनका ये लुक सभी को बहुत पसंद आ रहा है। वही आपको बता दे की अनुष्का सेन अभी 20 साल की है।

Related Articles

Back to top button