क्रिकेटखेलमनोरंजनराष्ट्रीय

Anushka Sharma: विराट कोहली की इस अदा पर हार बैठी थी अपना दिल आज भी दीवानी है इन क्वालिटी की

अनुष्का शर्मा इस बात पर दिल हार बैठी थी

कई सालों डेटिंग करने के बाद अनुष्का शर्मा एवं विराट कोहली 11 दिसंबर 2017 दोनों एक दूसरे के हो गए शादी के बंधन में बंधने के बाद के बाद अनुष्का ने खुलासा किया कि विराट कोहली की वह कौन सी क्वालिटी थी जिन पर वह फिदा हुई थी।

स्पोर्ट्स इवेंट में बटोरी तारीफें

विराट और अनुष्का हाल ही में ही मुंबई में हुए एक इवेंट के दौरान दोनों शामिल थे इस दौरान अपने की बातों से बटोरी तारीफें

विराट कोहली की क्वालिटी पर हुई थी अनुष्का शर्मा फिदा

स्पोर्ट्स इवेंट्स के रेड कारपेट पर वार्तालाप के दौरान अनुष्का ने विराट के बारे में कहा की बल्लेबाज की याद रखने की क्वालिटी में उन्हें डेटिंग शुरू करने से पहले इंप्रेस कर दिया था इस बात का विराट कोहली ने भी हामी भरी अनुष्का ने आगे कहा डेटिंग शुरू होने से पहले विराट कोहली की जिन बातों पर मैं पैदा हुई थी उनमें से एक इसकी मेमोरी बहुत अच्छी है इसका मुझे बहुत ज्यादा फायदा मिलने वाला है।

विराट कोहली ने कहा हां

अनुष्का शर्मा की बातों पर हामी भरते हुए उनकी ज्यादा अच्छी है परंतु अनुष्का ने इस समय के साथ और भी बेहतर बताया कि क्रिकेटर ने कहा कि वह मुझे चीजें आने से पहले ही बता देती है और याद रखने के लिए कहती है मैं वह छोटी छोटी बातें याद रखता हूं। इसलिए वो याद दिलाती है कि मैं कहीं भूल ना जाऊं।

अनुष्का की यह आने वाली है फिल्म

जल्द ही अनुष्का शर्मा की वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की फिल्म चकदा एक्सप्रेस जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। भारतीय महिला बल्लेबाज झूलन गोस्वामी की जिंदगी पर बनी OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.आखिरी बार अनुष्का फिल्म कला में नजर आई थी इसके बाद दीप्ति डिमरी और बाबिल खान ने मुख्य किरदार निभाया

Related Articles

Back to top button