मनोरंजन

पैसा कमाने के चक्कर में अनुष्का शर्मा ने कर डाली हरकत ये हरकत, भड़क गये फैंस

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा काफी वक्त से फिल्मी दुनिया से गायब हैं। अभिनेत्री करीब 4 सालों से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है, लेकिन ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और इन्हें वहां अक्सर पोस्ट और वीडियोस में देखा जा सकता है। अभी हाल ही में अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपनी एक स्टोरी को लेकर काफी सुर्खियों में रही थी। दरअसल उस इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अनुष्का ने एथलीजर ब्रांड प्यूमा (PUMA) इंडिया के एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर नाराजगी जतायी थी, जिसमें उनकी तस्वीर का उपयोग किया गया था। अनुष्का के अनुसार प्यूमा इंडिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें अनुष्का ने उनके ब्रांड के कपड़े पहने हुए थे।

इस तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कि- हे प्यूमा इंडिया, मुझे यकीन है कि आप जानते हैं कि प्रचार के लिए मेरी तस्वीरों का उपयोग करने से पहले आपको अनुमति लेनी होगी, क्योंकि मैं आपकी ब्रांड एंबेसडर नहीं हूं। कृपया इसे हटाएं”। प्यूमा इंडिया की ऐसी हरकत पर अनुष्का के फैंस ने भी उसका विरोध करना शुरू कर दिया। हालांकि मामला तब गरमाया जब अनुष्का को उसी श्याम प्यूमा इंडिया की स्टोर से निकलते हुए देखा गया और कुछ ही समय बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर प्यूमा इंडिया का प्रचार करना शुरू कर दिया।

अनुष्का ने प्यूमा के कपड़े पहन कर इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें अपलोड की। इन तस्वीरों पर नाराजगी जताते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘मैम आपसे ऐसी उम्मीद बिल्कुल नहीं थी, क्या जरूरत थी इतना ड्रामा करने की’। दूसरे ने लिखा- मुर्खता, तो आप ऐसे नकारात्मकता फैलाकर थोड़े से प्रमोशन के लिये जनता के साथ खेल रही है’। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का शर्मा अब टीम इंडिया की ब्रांड एंबेसडर बन चुकी है। अनुष्का के इंस्टाग्राम पर 61.6 मिलीयन फॉलोअर्स है।

Related Articles

Back to top button