मनोरंजनराष्ट्रीय

भाई के प्रोडक्शन हाउस से अलग हुई अनुष्का शर्मा, बताई बड़ी वजह

अनुष्का शर्मा जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। वह आखिरी बार पर्दे पर 2018 में आई ‘जीरो’ में नजर आई थीं। फैन्स उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच उनके प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्ज (Clean Slate Filmz) से कई अच्छे प्रोजेक्ट्स आए हैं जिन्हें ओटीटी पर रिलीज किया गया और दर्शकों ने उसे पसंद किया। प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत अनुष्का और उनके भाई कर्णेश शर्मा ने मिलकर किया था। परिवार और एक्टिंग की जिम्मेदारियों के बीच अनुष्का ने एक पोस्ट लिखकर बताया कि वह प्रोडक्शन हाउस से खुद को अलग कर रही हैं और इसका जिम्मा पूरी तरह से उनके भाई संभालेंगे .

अनुष्का ने लिखा, ‘जब मैंने अपने भाई कर्णेश शर्मा के साथ क्लीन स्लेट फिल्म्स की शुरुआत की तो हम बिल्कुल नए थे लेकिन हममें एक जुनून था। हम बिखरे हुए कॉन्टेंट से भारत में मनोरंजन का एजेंडा सेट करने की कोशिश करना चाहते थे। आज जब मैं अपनी इस यात्रा को देखती हूं तो हमें इस बात पर बहुत गर्व होता है कि हमने क्या बनाया और जिसे हम हासिल करने में कामयाब रहे। CSF ने मेरे विजन के साथ नैरेटिव बदल दिया कि कमर्शियल प्रोजेक्ट्स कैसा होना चाहिए। मुझे कर्णेश को इसका श्रेय देना होगा .

एक्टिंग को देना चाहती हैं समय

एक नई मां होने के नाते, जिसने एक्टिंग को अपना प्रोफेशन चुना, मुझे अपनी जिंदगी को पूरी तरह संतुलित करना होगा जैसा पहले कभी नहीं हुआ। इसलिए मैंने ये फैसला किया है कि मेरे पास जो भी समय होगा मैं अपने पहले प्यार एक्टिंग को समय दूंगी। इसलिए मैंने CSF से हटने का फैसला किया। इस भरोसे के साथ कि सबसे सक्षम व्यक्ति कर्णेश इस विजन को आगे बढ़ाएंगे .

Related Articles

Back to top button