मनोरंजन

Anveshi Jain ने स्टेज पर सब के सामने की ऐसी हरकत, जिसे देख लोगो के होश उड़ गए

Anveshi Jain ने स्टेज पर सब के सामने की ऐसी हरकत, जिसे देख लोगो के होश उड़ गए

गंदी बात वेब सीरीज से रातों रात फैमस हो चुकी अन्वेषी जैन को आज हर कोई जानता है। ये एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक के वजह से लोगो की बीच काफी सुर्खिया में रहती है। अन्वेषी का बोल्ड और फिगर पर अगर एक बार किसी की निगाहें पद जाइए तो उनसे नज़रे हटाना मुश्किल हो जाता है। इस हॉट एक्ट्रेसे ने एकता कपूर की वेब सीरीज गंदी बात से अपने ऐक्टिंग केरियर की शुरुवात की थी। इस वेब सीरीज में इस एक्ट्रेस ने भर भर के बोल्ड और हॉट सीन दिए है। ओर बोल्डनेस की हर एक हद को पार किया है।

सोशल मीडिया पर अन्वेषी ज्यादा एक्टिव रहती है। ओर अपने बोल्ड विडियो ओर फ़ोटो से अकसर तहलका मचाती रहती है। अन्वेषी रात के वक्त अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से जुड़ने के लिए लाइव होते रहतीं है। इस एक्ट्रेस की जब्जस्त फैंस फोलोइंग है। ओर इंस्टाग्राम पर उन्हें 6 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते है। ओर अन्वेषी के फोटो और विडियो को देखने के लिए काफ़ी एक्साइटेड रहते है। अन्वेषी फिटनेस का काफी ध्यान रखती है। ओर आए दिन उनका जिम विडियो भी वो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहतीं है।

स्टेज पर की ऐसी हरकत

अन्वेषी जैन ने एक बार फिर से बोल्डनेस की हद पार की। उनका एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह विडियो किसे सेट का है। इस विडियो में अन्वेषी अपना ब्लाऊज ठीक करते देखा जा रहा है। इस विडियो के आउटफिट की बात करे तो अन्वेषी साड़ी पहनी हुई है और दीप नेक वाला ब्लाऊज पहना हुआ है। इस आउटफिट में वो काफी हॉट लग रहीं है। विडियो को लोगों ने काफी लाइफ किया है और कमेंट्स कर रहे है।

Related Articles

Back to top button