मनोरंजन

अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा को भी टक्कर देती हैं उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की फिटनेस के चर्चे बॉलीवुड की गलियों से लेकर देश और दुनिया तक है। 49 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा इतनी ज्यादा फिट है कि ये इस मामले में बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं। सन् 1998 में इन्होंने बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान के साथ शादी की थी। हालांकि आपसी मतभेदों के चलते 2017 में इन्होंने आपसी सहमति से एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। तलाक के कुछ सालों बाद अभिनेत्री बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गई, तो वहीं अरबाज खान भी बॉलीवुड एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट करने लगे।

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी हॉटनेस और ग्लैमरस के मामले में मलाइका अरोड़ा से कम नहीं है। 33 वर्षीय जॉर्जिया अपनी अदाओं से किसी को भी घायल कर सकती हैं। जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वो अपने चाहने वालों के लिए अक्सर अपनी तस्वीरें अपलोड करती रहती है, जिन्हें देखने के बाद फैंस के दिल में खलबली मच जाती है। एक्ट्रेस जॉर्जिया कभी डीपनेक गाउन तो कभी बिकनी में तस्वीरें अपलोड करती रहती है। फैंस को इनकी हर अदा इतनी पसंद आती है कि वो इनकी हर तस्वीर को वायरल करवा देते हैं।

अभी कुछ समय पहले जॉर्जिया ने सोशल मीडिया पर ब्लैक कलर की बिकनी में अपनी तस्वीरें अपलोड की थी। इन तस्वीरों में अदाकारा इतनी ज्यादा सुन्दर लग रही थी कि तस्वीरें देखने के बाद हर किसी की दिल की धड़कनें बढ़ने लगी थी। बता दे अभिनेत्री अपनी तस्वीरों को अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर करती है और वहां इनके 1.5 मिलियन फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button