मनोरंजन

अरबाज खान और उनकी विदेशी गर्लफ्रेड जॉर्जिया के बीच हुआ ब्रेजअप

अरबाज खान और उनकी विदेशी गर्लफ्रेड जॉर्जिया के बीच हुआ ब्रेजअप

बॉलीवुड इंडस्ट्री मे आइए दिन खबरों को बाजार गरम रहता है। हाल ही मे बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म निर्देशक आरबाज खान और उनसे 22 साल छोटी विदेशी गर्लफ्रेड जॉर्जिया के बीच ब्रेकअप की खबरें सुने को मिल रही है। मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान जॉर्जिया को डेट कर रहे थे यह बात किसी से छुपी नहीं थी। दोनो को कही बार साथ देखा गया हैं। फिर बार किसी पार्टी या इवेंट की हो या फिर विदेश मे वेकेशन की हो दोनो को साथ स्पोर्ट किया जा चुका है। अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया बेहद हॉट ओर ग्लैमर है। जॉर्जिया लुक्स और बोल्ड अंदाज के चकते आईए दिन सुर्खियो मे बनी रहती है।

Arbaaz Khan Giorgia Andriani Breakup

जॉर्जिया सोसल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने new लुक्स के फोटोस फैंस के साथ शेयर करती रहती है। फैंस उनके बोल्ड अंदाज को काफी पसंद करते है। इन दिनों जॉर्जिया अपनी पर्सनल लाइफ के वजह से चर्चा मे बनी हुई है। रिर्पोट की माने तो अरबाज और जॉर्जिया का ब्रेकअप हो चुका है। ओर यह खबर सोसल मीडिया में काफी तेज़ी से फैल रही है। वही एक इंटरव्यू मे बताया के वो और अरबाज सिर्फ अच्छे दोस्त है।

वही दोनो के ब्रेकअप के खबरों के बीच जॉर्जिया को स्पोर्ट किया गया और उनकी कुछ फोटोस सामने आई है। जिस मे काफ़ी खूबसूरत दिख रही है। पैपराजी के कैमरे में जॉर्जिया की कुछ फोटोस केड हो चुकी है। इन फोटो में जॉर्जिया ने व्हाइट क्रॉप टॉप में नजर आईं। इस आउटफिट में वो बेहद बोल्ड लग रही थीं। बता दें कि बोल्डनेस के मामले में वो सबसे टॉप पर हैं। फोटो में जॉर्जिया कैमरे के सामने एक से एक बोल्ड पोज देती नज़र आ रही है। वहा मौजूद लोग उनके लुक्स को देख घायल हो चुके थे।

Related Articles

Back to top button