मनोरंजन

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ग्रीन कलर की ब्रालेट और स्कर्ट में आई नजर, लोगो को किया दीवाना, देखे तस्वीरे

अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया काफी साल से एक दूसरे को डेट कर रहे है। लेकिन इन दिनों अरबाज खान की गर्लफ्रेंड कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में चल रही है। क्योंकि इस बार जॉर्जिया ने ऐसे कपड़े पहने है। कि लोग उनकी इस फोटो को काफी पसंद कर रहे है।
Arbaaz Khan's girlfriend Georgia

इस बार जॉर्जिया हरे रंग के ब्रालेट और स्कर्ट में नजर आई है। इनका यह लुक जॉर्जिया को बोल्ड बना रहा है। जॉर्जिया की ऐसी तस्वीर लोगो को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है। दरअसल इन दिनों जॉर्जिया का विडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। क्योकि जॉर्जिया ने एक विडियो में ग्रीन कलर का ब्रालेट और स्कर्ट पहना हुआ है। जॉर्जिया की ऐसी तस्वीर आए दिन सामने आती रहती है। लेकिन इस बार तो जॉर्जिया ने कमाल ही कर दिया है। इनका ऐसा लुक आज से पहले कभी नही देखा गया है। इसलिए कुछ डिफरंट लुक के साथ जॉर्जिया को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है।

दरअसल जॉर्जिया अरबाज खान की गर्लफ्रेंड है। और इटली की एक्ट्रेस तथा मॉडल है। यह दोनों काफी साल से एक दूसरे को डेट कर रहे है। लेकिन इटली की यह मॉडल और एक्ट्रेस दिखने में बहुत खूबसूरत है। अरबाज और उनकी गर्लफ्रेंड अक्सर होलीडे पर साथ में दिखाई देते है। अरबाज और मलाइका का तलाक होने के बाद यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल इनका शादी का कोई इरादा नही है।

ऐसा भी माना जा रहा है कि जॉर्जिया की जो विडियो लोगो के द्वारा पसंद की जा रही है। वह बहुत ही पुरानी है। लेकिन अभी यह तस्वीर वायरल हो रही है। जैसे ही यह तस्वीर वायरल होने लगी और तेजी से फेंस के द्वारा इसको वायरल किया गया। जॉर्जिया की इस तस्वीर पर लाखों में लाइक औऱ कमेंट आ रहे है। जॉर्जिया की यह तस्वीर इतने समय बाद इतनी तेजी से वायरल हो रही है कि रुकने का नाम ही नई ले रही है। इनकी बोल्ड लुक वाली तस्वीर आपको उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी देखने मिल जाएगी।

Related Articles

Back to top button